WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
srvs_11zon
Screenshot_7_11zon
previous arrow
next arrow
  • टीडी कॉलेज जौनपुर के प्रोफेसर ने शिक्षा के मंदिर को किया दागदार
  • टीईटी पास कराने की बात कह कर छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव
  • बातचीत में विभागाध्यक्ष यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा का बी डी ओ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध टीडी कॉलेज में एक प्रोफेसर ने शिक्षा के मंदिर को दागदार करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक बी डी ओ वायरल हो रहा है जिसमें प्रोफेसर ने बीएड और टीईटी पास कराने की बात कह कर छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाते नजर आ रहा है।। हालांकि छात्रा उसके ऑफर को ठुकराती है और उसके करतूतों का चुपके से वीडियो भी बनाती है। जो अब वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल है।

कालेज के प्राचार्य ने नोटिस जारी कर मांगा स्पष्टीकरण

कॉलेज के प्राचार्य ने नोटिस जारी कर प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है। पुलिस के पास अबतक मामले की शिकायत नहीं पहुंची है।  जौनपुर के टीडी कॉलेज के एक विभाग का विभागाध्यक्ष छात्राओं को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था। प्रोफेसर की इस गंदी हरकत और नीयत को भांपकर एक छात्रा ने उसकी बातचीत का वीडियो बना लिया। इसमें प्रोफेसर ने सारी हदें लांघ दी हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

‘शारीरिक संबंध बनाने के एवज में बी एड व टी ई टी कराने का प्रस्ताव

वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि प्रोफेसर अपने केबिन में छात्रा से अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कर रहा है। इसके एवज में उसने छात्रा को बीएड और टीईटी भी कराने का प्रस्ताव दिया।  छात्रा के नहीं मानने पर समझा भी रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी। अब बहुत सी दवाइयां आती हैं, कुछ भी दिक्कत नहीं होगा।

वीडियो में दिख रहा प्रोफेसर टीडी पीजी कॉलेज में विभागाध्यक्ष

विभागाध्यक्ष यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा। बातचीत के दौरान ही प्रोफेसर कई तरह के अश्लील सवाल भी कर रहा है। यह वीडियो कब बनाया गया यह तो नहीं पता चला लेकिन गुरुवार को तेजी से यह वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा प्रोफेसर टीडी पीजी कॉलेज में विभागाध्यक्ष है।

प्राचार्य ने माना वी डी ओ देखने व सुनने में बेहद अश्लील

टीडी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक सिंह ने बताया कि वीडियो उनके पास भी पहुंचा है, मगर इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है। प्रबंधक ने ईमेल और व्हाट्स एप के माध्यम से स्पष्टीकरण मांगा है। इस समय ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। इसलिए प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि उनसे मेल और व्हाट्स एप से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उन्होंने माना कि वीडियो देखने और सुनने में बेहद ही अश्लील है।

प्रोफेसर की तरफ से नही आया अब तक कोई कमेंंट

कॉलेज प्रबंधन की ओर से जारी नोटिस में विभागाध्यक्ष से पूछा गया है कि सोशल मीडिया के जरिये आपका यह वीडियो सामने आया है। इस बारे में अपना लिखित स्पष्टीकरण दें। फिलहाल प्रोफेसर की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है।