ग्राम पंचायत पचवनियां में 1 जून 2023 को PPL क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। PPL के अध्यक्ष डा अरविंद सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान मार्कण्डेय सिंह तथा विशिष्ठ अतिथि रामप्रसाद सिंह और नंदेश सिंह द्वारा की गई।

इस प्रकार के आयोजन से ग्रामीण खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिलता है: मार्कन्डेय सिंह

प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि व विशिष्ठ अतिथियों के द्वारा फीता काटकर किया गया । अतिथियों ने प्रतियोगिता में पहला मैच खेलने पहुंची वियासढ और गौरी की टीम का परिचय लिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों व ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से ग्रामीण खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिलता है। गांव के युवा वर्ग द्वारा करवाई जा रही यह प्रतियोगिता एक सराहनीय कदम है।

खेलों से शारीरिक व मानसिक विकास के साथ-साथ भाईचारा भी बढ़ता है : रामप्रसाद सिंह

विशिष्ठ अतिथि रामप्रसाद सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि खेल स्वस्थ तन व मन के लिए बहुत जरूरी है। खेलों से शारीरिक व मानसिक विकास के साथ-साथ भाईचारा भी बढ़ता है। सामाजिक स्तर पर ऐसी प्रतियोगिता आपसी सहयोग को भी बढ़ावा देती है। हर युवा को अपनी इच्छानुसार किसी ना किसी खेल में अवश्य भाग लेना चाहिए, जिससे युवा में शारीरिक क्षमता और दक्षता बनी रहे। प्रतियोगिता का पहला मैच वियासढ और गौरी की टीम के बीच खेला गया। 

 वियासढ की टीम पहले खेलते हुवे 10 ओवर में 6 विकेट खोकर 128 रन बनाया । मैन ऑफ द मैच वियासढ की टीम के विवेक ने 54 रन जड़ शानदार अर्धशतक बनाया । 

129 रन के टारगेट को चेज करने उतरी गौरी की टीम 10 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 90 रन ही बना सकी । 

वियासढ PPL का पहला मैच 38 रन के बड़े अंतर से जीत लिया है ।

PPL के शानदार आयोजन में नामवर सिंह, विनय सिंह, नितिन सिंह, चंद्रजीत सिंह, रवि चौहान, चंदन बाबा, हरिओम सिंह, बटेश्वर सिंह और दयाशंकर चौहान का विशेष योगदान रहा