WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
srvs_11zon
Screenshot_7_11zon
WhatsApp Image 2024-06-29 at 12.
IMG-20231229-WA0088
previous arrow
next arrow

खबरी पोस नेशनल न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पुलिस के खुलासे में पता चला कि रीमा अपने प्रेमी आदेश से जिंदगी की भीख मांगती रही पर उसे तरस नहीं आया है।क्या प्यार में ऐसा भी होता है जी हाँ यह कहानी नही पूरी हकीकत बयां कर रही है यह खबर। मेरठ के सरधना में हुए रीमा हत्याकांड का खुलासा हुआ तो हर किसी का कलेजा कांप उठा।दिल बैठ गया।

शादी के छः माह बाद ही ससुराल से मायके आ गई थी

दरअसल, शादी के छह महीने बाद ही अपने ससुराल से मायके में आ गई थी। मायके में आने के बाद उसका आदेश नाम से युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। इस बीच दोनों के संबंध भी बन गए। वहीं, रीमा के गर्भवती होने पर प्रेमी आदेश ने उससे गर्भपात कराने को कहा लेकिन, रीमा मना करने लगी। 

लीव इन में रहने के साथ ही दोबार हुई प्रेग्नेट‚शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने रची भयानक साजिस

इसके बाद आदेश ने आश्वासन दिया कि अगर वह गर्भपात करा लेगी तो वह उससे शादी कर लेगा। इस पर रीमा ने गर्भपात कर लिया। लेकिन वह फिर से गर्भवती हो गई और पता चलने पर आदेश पर शादी का दबाव बनाने लगी। इसी बात से तंग आकर आदेश ने उसकी हत्या की प्लानिंग कर ली।

जिंदगी की भीख मांगती रही प्रेमिका नही आया प्रेमी को तरस सिर ईट से कुचल कर चलते बना

पुलिस के खुलासे के अनुसार, प्रेमी आदेश द्वारा रीमा का सिर ईंट से मारने के बाद वह जिंदगी की भीख मांगती रही पर आरोपी प्रेमी को तरस नहीं आया। वह प्रेमिका रीमा को तड़पते हुए छोड़ कर चला गया, जिसके बाद रीमा की तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

प्रेमी सहित पाँच आरोपी गये जेल

पुलिस ने बताया कि महिला के गर्भवती होने पर वह अपने प्रेमी पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी। शादी की उम्मीद में उसने पहले भी गर्भपात कराया था। इससे परेशान होकर उसके प्रेमी ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर गला दबाकर व ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस की पूछताछ में उगला राज

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि खिर्वा नौआबाद निवासी रामबीरी उर्फ रीमा का पास के गांव खिर्वा जलालपुर निवासी आदेश पुत्र समंदर सैन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके चलते रामबीरी दो बार गर्भवती हुई थी।

शादी की उम्मीद में दो बार कराई गर्भपात

जब प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया। तब प्रेमी ने उसे गर्भपात कराने के बाद शादी का आश्वासन दिया। रीमा ने शादी की उम्मीद में दो बार गर्भपात करा चुकी थी। अब तीसरी बार सवा महीने की गर्भवती थी। रीमा ने फिर शादी के लिए आदेश से कहा तो वह टरकाने लगा। दोनों की आपस में बहस भी हुई थी। रीमा की मां सुरेंद्री ने आदेश के घर पहुंचकर उसकी मां के सामने दोनों की शादी का प्रस्ताव भी रखा था।

प्रेमी ने चार दोस्तों के साथ घटना को दिया अंजाम

बीते रविवार को रात करीब 11 बजे आदेश ने रामबीरी को फोन कर घर से बुला लिया। रामबीरी के आने पर आदेश ने उसे बाइक पर बैठाया और ईंख के खेत में ले गया। जहां उसने रामबीरी के साथ मारपीट की और उसका सिर ईंट पर पटक दिया। जिससे रीमा बेहोश हो गई। इस दौरान आदेश के साथ चार दोस्त भी मौजूद रहे। 

सिर पर गम्भीर चोंट के कारण हुई प्रेमिका की मौत

वहीं, रीमा, आदेश से जिंदगी की भीख मांगती रही, लेकिन प्रेमी का दिल नहीं पसीजा। तभी अपने दोस्त संदीप को फोन करते हुए उसे बाइक से ले जाने के लिए कहा। वह दीपक के साथ बाइक पर बैठकर वहां से भाग आया। सिर में गंभीर चोट लगने से रामबीरी की मौत हो गई।

पुलिस ने सभी को किया गिरफ्तार भेजा जेल

थाना प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि रीमा की हत्या में मुख्य आरोपी आदेश, उसके दोस्त आर्यन पुत्र सतीश, संदीप पुत्र ब्रजलाल, दीपक पुत्र नन्ने व रोहित पुत्र बोबी भी शामिल थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow