‘गदर- 2’ के अब तक के कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं… हिंदी फिल्म इतिहास में अभी तक सिर्फ 11 फिल्में ही 300 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही हैं। गदर-2 ऐसा करने वाली 12वीं फिल्म बनी है

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। विजनेश डेस्क। सनी देओल की मूवी ‘गदर-2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म अब तक 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है और फैंस के बीच इस मूवी को लेकर जबरदस्त क्रेज है। हालांकि इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो सनी देओल के फैंस को बेचैन कर सकती है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ‘गदर- 2’ की सक्सेस के बाद सनी देओल पर जानलेवा हमला हुआ है।

Gadar 2 की रिलीज से पहले सकीना पहुंची थी दरगाह, ट्रोलर ने कहा था लगता है मंदिर की कमी है ?

Amisha Patel in Dargah: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी फिल्म Gadar-2 के प्रमोशन को लेकर काफी उत्साहित थी वह लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इस सिलसिले में वह दरगाह पहुंची जहां उन्होंने चादर चढाया। और मन्नते मांगी। फिल्म में एक बार फिर से सन्नी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतेजार था। . लेकिन कुछ लोगों ने अमीषा को दरगाह आने पर ट्रोल भी किया है और कहा कि क्या मंदिर की कमी हो गई है, जो दरगाह का रास्ता देखना पड़ा।

गदर 2 हुई 100 करोड़ पार तो सनी ने किया फैंस को इग्नोर

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘गदर 2’ ने सनी देओल के करियर को फिर चमका दिया है।

 Gadar 2 में सकीना नहीं बल्कि देखें किसकी खातिर पाकिस्तान जाएंगे तारा सिंह

सरहद के दोनों पार नफ़रत है. इस सीन में एक हिंदुस्तानी सनी देओल (तारा सिंह) अपनी पाकिस्तानी पत्नी अमीषा पटेल (सकीना) को ढूँढ़ते हुए पाकिस्तान आते हैं जहाँ उनके सामने शर्त ये है कि अगर तारा सिंह को अपनी पत्नी चाहिए तो उसे अपना मज़हब और वतन छोड़ना होगा

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक गदर (Gadar 2) के दूसरे पार्ट की शूटिंग के समय की बात है जब फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने शूटिंग सेट की फोटो शेयर की थीं, जिसमें वो सकीना (Sakeena) के गेटअप में नजर आई थीं। वहीं उनके पास फिल्म के लीड हीरो सनी देओल (Sunny Deol) यानी तारा सिंह और डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) भी नजर आए थे। बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश के पालमपुर की बर्फीली वादियों में शूट किया गया था।