खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

नौगढ‚चंदौली।सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत कर धर्म जाति मूलवंश देवी देवताओं की प्रतिमा पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले में चकरघट्टा थाना पुलिस ने सलामत अली पुत्र जाफिर शाह निवासी ग्राम भैसौड़ा के विरूद्ध धारा 153 ए /295 ए/505(2) भा.द.वि.व 67 ए आई टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किया है।

साईबर सेल एक्शन में– बच नही पायेगा आपत्तिजनक टिप्पणीकर्ता

उपनिरीक्षक अजय कुमार यादव ने थाने में लिखित तहरीर देकर आरोप लगाया है कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान ज्ञात हुआ कि धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचाने संबंधित एक मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें समाज में साम्प्रदायिक माहौल/ताना बाना बिगड़ने की पूरी संभावना बन रही है।
साईबर सेल के माध्यम से गहनता से की गई जांच में पाया गया कि आरोपी द्वारा पूर्व में भी धार्मिक कट्टरता दिखलाते हुए अन्य धर्म जाति के लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी किया जा चुका है।आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने से आमजन मानस को बहुत काफी आघात पहुंचा है।

साईबर सेल की जांच में आरोपी निकला भैसौड़ा गांव निवासी सलामत अली

सोशल मीडिया पर आई डी जांच में सैयद सलामत अली के नाम की पाई गई।
इस बारे में थानाध्यक्ष राजेश कुमार का कहना है कि समाज में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने धार्मिक उन्माद व विद्वेष फैलाने धर्म जाति मूलवंश तथा देबी देवताओं के चित्रों का सोशल मीडिया पर प्रकाशन कर अपमानित करने के आरोप में चकरघट्टा थाना क्षेत्र के भैसौड़ा गांव निवासी सलामत अली पुत्र जाफिर शाह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।