srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। फांसी लगाकर जान देने वाली जिम रिसेप्शनिस्ट पिंकी गुप्ता को लिव-इन पार्टनर शाकिब से प्यार में धोखा मिला था। शाकिब शादीशुदा था, लेकिन उसने पिंकी से ये बात छिपाई और चार साल तक उसके साथ रिलेशन में रहा।

इतना ही नहीं, शाकिब ने बन्नी के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई थी। पिंकी उसके लिए अपना घर तक छोड़ चुकी थी। लेकिन, जब उसे पार्टनर के शादीशुदा होने की बात पता चली तो वो डिप्रेशन में आ गई और जान दे दी।

पिंकी ने जिसके लिए घर छोड़ा, जब वही दगाबाज निकला तो उसे आत्महत्या के सिवाय कोई और रास्ता नहीं सूझा। फिलहाल, पुलिस को पिंकी के कमरे से एक डायरी मिली है, जिसमें उसने साल-2021 से अब तक अपनी लाइफ के बारे में काफी कुछ लिखा हुआ है। पुलिस उसे पढ़कर और चीजें खंगालने में जुटी है।

मामला क्या है, सबसे पहले इसे जानिए…

  • जिम करने आता था शाकिब, वहीं से हुई दोस्ती
  • गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली सेक्टर-3 निवासी 23 वर्षीय पिंकी गुप्ता का शव 31 अगस्त की रात कमरे में फांसी से लटका मिला था। पिंकी शॉप्रिक्स मॉल स्थित रेड रॉक्स जिम में बतौर रिसेप्शनिस्ट जॉब करती थी। यहीं पर गाजीपुर दिल्ली का शाकिब जिम करने के लिए आता था। इसी दौरान दोनों की जान-पहचान और फिर दोस्ती हुई, जो बाद में लिव-इन रिलेशनशिप तक पहुंच गई।
  • ‘बहन ने दो महीने पहले बताया- मैं बन्नी से शादी करना चाहती हूं’
  • भाई शिवम गुप्ता ने बताया, ‘पिंकी ने करीब दो महीने पहले हमें बताया कि मैं बन्नी से प्यार करती हूं और उसके साथ शादी करना चाहती हूं। ये कहते हुए पिंकी ने हमारा घर छोड़ दिया और वैशाली में दो महीने से किराए के कमरे में अलग रहने लगी।
  • इसी बीच जब हमने बन्नी की छानबीन की तो पता चला कि उसका असली नाम शाकिब है। इंस्टाग्राम पर उसकी बन्नी और शाकिब दोनों नाम से आईडी बनी हुई है। हमने और गहराई में जाकर जांच की तो साकिब के शादीशुदा होने की बात पता चली। हमने जब ये सारी बातें बहन पिंकी को बताई तो वो तनाव में आ गई थी।’
khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

खुद पर शर्म आती है… गुड बाय शाकिब

(सुसाइड नोट)
पिंकी ने सुसाइड नोट में लिखा है, मुझे खुद पर शर्म आती है। तुम्हारे लिए तुम से और खुद से लड़ रही थी। लोगों ने मुझे बहुत समझाया लेकिन तुम्हारे आगे मुझे कुछ दिखाई नहीं दिया। मैंने अपना धर्म तक बदलने की सोची। तुम्हारी हर चीज स्वीकार करने की सोची। यही सोचती रही कि कैसे भी ये बंदा बस मेरा हो जाए, लेकिन तुम फिर भी नहीं समझे। मुझसे यह सब अब बर्दाश्त नहीं होता… गुड बाय शाकिब।

लव जेहाद का मामला बताकर लगाया था जाम

पिंकी के परिजनों ने कौशांबी थाने के बाहर हंगामा कर दिया। उनका कहना था कि मामला आत्महत्या का नहीं, हत्या का है। आरोप लगाया कि शाकिब ने हत्या करके शव को फंदे से लटकाकर आत्महत्या का रूप दिया है। पिंकी की मां ने कहा, शाकिब को फांसी की सजा होनी चाहिए ताकि उसकी जैसी सोच वाले लोगों को सबक मिले। इसी दौरान वहां हिंदू संगठनों के लोग पहुंच गए। उन्होंने मामला लव जेहाद का बताया और प्रदर्शन करने लगे। लोगों ने थाने के सामने जाम लगा दिया। ढाई घंटे हंगामा चला। पुलिस अफसरों ने आश्वासन दिया कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इस पर लोग शांत हुए।

आरोपी को जेल भेजा

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। शाकिब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बहन की हत्या हुई, दरोगा ने चेंज कराई एप्लिकेशन’
पिंकी के भाई शिवम ने बताया, ‘हमारी बहन का मर्डर करके उसे खुदकुशी का रूप देने के लिए लाश को फांसी पर लटकाया गया है। हमने 31 अगस्त की रात थाना कौशांबी में हत्या की एप्लिकेशन दी थी, लेकिन पुलिस ने हमारी एप्लिकेशन बदलवा ली और ये लिखवाया कि शाकिब व उसके पिता से परेशान होकर पिंकी ने फांसी लगाकर जान दी है। हत्या वाली एप्लिकेशन पढ़कर दरोगाजी ने हमसे कहा था कि अभी तुम्हारा केस स्ट्रांग नहीं होगा। केस स्ट्रांग बनाने के लिए एप्लिकेशन को बदलना होगा। दरोगाजी ने ही हमसे एप्लिकेशन चेंज करवाई थी।’

आज कोर्ट में पेश होगा पार्टनर शाकिब
सुसाइड केस में पुलिस ने उसके लिव इन पार्टनर साकिब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज यानि शनिवार को शाकिब को कोर्ट में पेश करेगी। इधर, पिंकी के कमरे से पुलिस को एक डायरी बरामद हुई थी। पुलिस का कहना है कि पिंकी ने ये डायरी साल-2021 में बनाई थी और तभी से मेंटेन करती चली आ रही है। इस डायरी में पन्ने काफी हैं, इसलिए पुलिस उसे पढ़ने में लगी हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि डायरी में उसने ज्यादातर शायरी लिखी हुई हैं।

मृतका युवती के भाई की शिकायत पर पुलिस ने शाकिब और उसके पिता के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज

गाजियाबाद पुलिस के ACP स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, मृतका युवती के भाई की शिकायत पर पुलिस ने शाकिब और उसके पिता के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ और नई चीज सामने आती है तो मुकदमे में उसी अनुसार धाराएं बढ़ा दी जाएंगी। फिलहाल शाकिब गिरफ्तार है।

WhatsApp Image 2024-03-20 at 13.26.47
WhatsApp Image 2024-03-20 at 13.26.47
jpeg-optimizer_WhatsApp Image 2024-04-04 at 13.22.11
jpeg-optimizer_WhatsApp Image 2024-04-04 at 13.22.11
PlayPause
previous arrow
next arrow