uorfi-javed-atrangi-dress-made-with-cigarette-goes-viral

Uorfi Javed : अतरंगी ड्रेस बनाने और आए दिन ड्रेस के लिए नए नए एक्सपेरिमेंट करने में उर्फी का कोई भी जवाब नहीं। इस बार Uorfi Javed ने ऐसी ड्रेस बनाई जिसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते आप, कोई सोच भी नही सकता जैसा कि ऊर्फी ड्रेस बना देती हैं।

इस बार ऊर्फी जावेद का नया कारनामा सामने आया है इस बार उन्होंने सड़क से जली हुई सिगरेट इकट्ठा की और उससे फैंसी ड्रेस बनाना ली।

सिगरेट से बनाई ड्रेस Cigarette Dress

हर बार अपने कपड़ों की वजह से टोल होने वाली Uorfi Javed अपने फैंस के लिए लेटेस्ट वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस समय उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो नए लुक के साथ नई ड्रेस में और नए एक्सपेरिमेंट के साथ सामने आया है।

जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे, यकीन नहीं होता कि उर्फी ऐसी ड्रेस बनाती कैसे हैं, उन्हें यह आइडियाज आते कैसे हैं?

ऊर्फी जावेद अपने ड्रेस की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। ऊर्फी जावेद ने हाल ही में सड़क पर से जली हुई सिगरेट को कलेक्ट कर उससे नई ड्रेस बना डाली।

सिगरेट के पीछे का येलो पार्ट को निकाल कर अपनी ड्रेस पर चिपका ली और खुद के लिए एक ड्रेस बना ली, ड्रेस को देख फैंस का दिमाग चकरा गया।

न्यू ड्रेस में उर्फी (Uorfi Javed) के हॉट स्टाइल

ड्रेस को पहनाकर उर्फी तरह के पोज देते हुए दिखाई दे रही है। ऊर्फी एक नया लुक फैंस के सामने ले आई हैं इस वीडियो को शेयर करके ऊर्फी ने कैप्शन में लिखा है की इस ड्रेस को बनने के बाद कई दिन तक मेरे हाथों से सिगरेट की बदबू आती रही।

हाल ही में उर्फी ने शर्ट को जोड़कर ऑफ शोल्डर लॉन्ग ड्रेस बनाई थी। आए दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं आए दिन उनके नए-नए ड्रेस सामने आते रहते हैं।

uorfi-javed-atrangi-dress-made-with-cigarette-goes-viral
All Image Credit : Instagram