srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

त्रिनाथ पांडेय

पी एम विश्वकर्मा योजना से लोगों के जीवन शैली में होगा सुधार- हंसराज विश्वकर्मा

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। स्थानीय दिरेहूं स्थित जय गुरुदेव वाटिका में विश्वकर्मा उत्थान मंच चंदौली के तत्वाधान में विश्वकर्मा योजना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापन और अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।
विश्वकर्मा उत्थान मंच चंदौली के तत्वावधान में पी एम विश्वकर्मा योजना पर प्रधानमंत्री को धन्यवाद व अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के तीसरी बार बने भाजपा के जिलाध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार द्वारा समाज के उत्थान के लिए तमाम योजनाएं चलाई गई जिसके लाभ से जीवनशैली में बेहतर सुधार होगा। उन्होंने समाज को संगठित और शिक्षित बनने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि संगठित और शिक्षित समाज राजनीतिक सामाजिक भागीदारी में आगे बढ़कर समाज को मजबूत करने में सहयोगी होंगे। तभी समाज का उत्थान संभव होगा।

सांस्कृतिक भवन के माध्यम से भीषमपुर के महाकवि स्वर्गीय रामजियावन दास बावला और दिरेहूं गांव के डॉक्टर रामकिशोर शर्मा बेहद जी की मूर्ति लगवाने का चकिया चेयरमैन ने दिलाया भरोसा

विशिष्ट अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि नगर पंचायत चुनाव में समाज के लगभग 90% लोगों का सहयोग हमें मिला है। समाज के मान सम्मान और उत्थान के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने सांस्कृतिक भवन के माध्यम से भीषमपुर के महाकवि स्वर्गीय रामजियावन दास बावला और दिरेहूं गांव के डॉक्टर रामकिशोर शर्मा बेहद जी की मूर्ति लगवाने का भरोसा जताया।

UP सुंदरी शिवांगी विश्वकर्मा को अतिथियों ने किया सम्मानित

इस अवसर पर कार्यक्रम में पहुंची रामनगर निवासी युपी सुंदरी शिवांगी विश्वकर्मा को अतिथियों ने सम्मानित किया और उसको आगे बढ़ने के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिया।
अतिथियों के स्वागत में सिकंदरपुर के गायक कलाकार पुरुषार्थ विश्वकर्मा उर्फ सावंत ने स्वर्गीय बावला जी के द्वारा रचित गीत तुत राजा बाबू हउआ हम कोल भील का बेटउआ सुना कर मन मोह लिया।

जिलाध्यक्ष ने किया धन्यवाद ज्ञापित अतिथियों को समाज का प्रतिक हथौडा देकर किया सम्मानित

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष श्रीकांत विश्वकर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया और अतिथियों को स्मृति चिन्ह अंग वस्त्र अभिनंदन पत्र व समाज के प्रतिक लकड़ी से निर्मित हथौड़ा भेंट कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह सभासद मीना विश्वकर्मा अनीता शर्मा राजेश विश्वकर्मा सुरेश विश्वकर्मा राम औतार विश्वकर्मा मनीता विश्वकर्मा शैलेशचंद्र शर्मा कालिका विश्वकर्मा महेंद्र विश्वकर्मा अजय विश्वकर्मा अरविंद विश्वकर्मा एडवोकेट विजय विश्वकर्मा मुन्नू विश्वकर्मा विष्णु प्रसाद विश्वकर्मा विरेन्द्र विश्वकर्मा सहित तमाम विश्वकर्मा समाज के लोग मौजूद रहे।
कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने भगवान विश्वकर्मा व समाज के पुरोधा रहे स्वर्गीय डॉ रामकिशोर शर्मा बेहद और महाकवि रामजियावन दास बावला के चित्र पर पुष्प अर्पित और दीप प्रज्वलित करके किया।
अध्यक्षता रिटायर्ड फौजी श्यामलाल विश्वकर्मा ने संचालन सुभाष विश्वकर्मा व राजेश विश्वकर्मा ने किया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow