srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

SBI द्वारा मोबाइल मेडिकल यूनिट एम्बुलेंस का दान क्षेत्र के लगभग 80 पिछड़े गांवों के लिए आशा की किरण

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली।कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) के एक सराहनीय प्रदर्शन में, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने नौगढ़, चंदौली के वंचित समुदायों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। महुआबाबा आश्रम को हाल ही में एक मोबाइल मेडिकल यूनिट एम्बुलेंस का दान क्षेत्र के लगभग 80 पिछड़े गांवों के लिए आशा की किरण है। इस नेक प्रयास में विधायक चकिया कैलाश खरवार और मुख्य विकास अधिकारी सुरेंद्र नाथ श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी युगल किशोर, उप महाप्रबंधक धीरज कुमार और आरबीओ से क्षेत्रीय प्रबंधक संजय चौधरी सहित प्रमुख अधिकारियों की गरिमामयी उपस्थिति रही।

सीमित पहुंच से जूझ रहे नौगढ़ के लिए इसका महत्व बढा

नौगढ़, एक ब्लॉक जिसमें कई वंचित गांव शामिल हैं, लंबे समय से स्वास्थ्य सुविधाओं तक सीमित पहुंच से जूझ रहा है। इस अंतर को पाटने की तत्काल आवश्यकता को पहचानते हुए, एसबीआई द्वारा मोबाइल मेडिकल यूनिट और एम्बुलेंस का दान अत्यधिक महत्व रखता है। ये वाहन निवासियों के लिए जीवन रेखा के रूप में काम करने और चिकित्सा देखभाल और आपातकालीन सेवाओं तक समय पर पहुंच सुनिश्चित करने के लिए तैयार हैं।

उद्घाटन समारोह में रही गणमान्य ब्यक्तियों की मौजूदगी

मोबाइल मेडिकल यूनिट और एम्बुलेंस का उद्घाटन समारोह एक महत्वपूर्ण अवसर था, जिसमें गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति और स्थानीय निवासियों की एक बड़ी सभा शामिल थी। विधायक चकिया कैलाश खरवार, मुख्य विकास अधिकारी सुरेंद्र नाथ श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी श्री युगल किशोर, उप महाप्रबंधक धीरज कुमार और क्षेत्रीय प्रबंधक श्री संजय चौधरी के साथ सभा को संबोधित किया, और समुदाय को संबोधित करने में सहयोगात्मक प्रयासों के महत्व पर जोर दिया

SBI की पहल सीएसआर के माध्यम से ग्रामीण स्वास्थ्य सेवा को सशक्त बनाना

SBI की सीएसआर पहल महज परोपकार से परे है यह ग्रामीण स्वास्थ्य देखभाल पारिस्थितिकी तंत्र को सशक्त बनाने में एक रणनीतिक निवेश का प्रतिनिधित्व करता है। आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं से सुसज्जित और कुशल पेशेवरों से सुसज्जित, मोबाइल मेडिकल यूनिट और एम्बुलेंस को नौगढ़ और इसके आसपास के गांवों की विशिष्ट स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।

मोबाइल मेडिकल यूनिट और एम्बुलेंस उन निवासियों के लिए आशा और प्रगति के प्रतीक के रूप में सेवा करने के लिए तैयार

इन वाहनों का प्रावधान क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवा वितरण में क्रांति लाने का वादा करता है। नियमित जांच से लेकर आपातकालीन चिकित्सा हस्तक्षेप तक, निवासी अब दूरी या पहुंच की बाधाओं के बिना आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। मोबाइल मेडिकल यूनिट और एम्बुलेंस उन निवासियों के लिए आशा और प्रगति के प्रतीक के रूप में सेवा करने के लिए तैयार हैं जिनकी वे सेवा करते हैं।

सामुदायिक जुड़ाव और भागीदारी

SBI के उद्घाटन समारोह में स्थानीय निवासियों की भारी उपस्थिति इस पहल के लिए समुदाय की सराहना और समर्थन को रेखांकित करती है। स्थानीय नेताओं, समुदाय के सदस्यों और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों सहित हितधारकों की सक्रिय भागीदारी, प्रयास की सहयोगात्मक प्रकृति को रेखांकित करती है। निर्णय लेने की प्रक्रियाओं में समुदाय को शामिल करके, एसबीआई स्वामित्व और स्थिरता की भावना को बढ़ावा देता है, जिससे परियोजना की दीर्घकालिक सफलता सुनिश्चित होती है।

भविष्य के लिए स्थायी स्वास्थ्य देखभाल समाधान

SBI की सीएसआर पहल स्थायी स्वास्थ्य देखभाल समाधानों के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है। निवारक देखभाल, स्वास्थ्य शिक्षा और क्षमता निर्माण में निवेश के माध्यम से, एसबीआई का लक्ष्य सेवा प्राप्त लोगों के जीवन में स्थायी सकारात्मक बदलाव लाना है। स्वास्थ्य संबंधी असमानताओं के मूल कारणों को संबोधित करके और समुदायों को अपने स्वास्थ्य की जिम्मेदारी लेने के लिए सशक्त बनाकर, एसबीआई की पहल सभी के लिए एक स्वस्थ और अधिक न्यायसंगत भविष्य बनाने का वादा करती है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow