त्रिनाथ पांडेय

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। स्थानीय काेतवाली क्षेत्र के हाजीपुर गाँव के समीप दुलहियादाई मंदिर के अपोजिट साइड में खेत में युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद आनन फानन में पहुची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। शुरूआत में शिनाख्त नही हो सकी थी बाद में शव का शिनाख्त रामनगर के आटोचालक आदर्श के रूप में की गई।

सर पर गहरे चोट के निशान‚ हत्या की आशंका

प्राप्त जानकारी के अनुसार जब गाँव के लोग शिवान में गये तो वहाँ पर एक युवक का खेत में शव देख सन्न रह गये। किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पर दी जिसके बाद आनन फानन में चकिया कोतवाली से पुलिस पहुॅचकर उसे अपने कब्जे में लिया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। मृतक का पूरा शरीर रक्त रंजित था सिर पर गहने चोट के निशान पाये गये है। पुलिस ने काफी मसक्कत के बाद आम लोगो की मदद से मृतक की शिनाख्त की उसकी शिनाख्त रामनगर निवासी आटोचालक आदर्श के रूप में की गई।

शनिवार की रात अदलहाट से चकिया सवारी लेकर आया था

परिजनों ने आने के बाद बताया कि वह सी एन जी का आटो चला रहा था और वह शनिवार की रात अदलहाट से सवारी बैठाकर अदलहाट से चकिया आया था। रात में वापस घर नही लौटा। और प्रातः उसकी लाश दुलहियादाई में पाई गई। वही पुलिस के अनुसार घटना की छानबीन की जा रही है जल्द ही कातिल का पता लगा लिया जायेगा।