WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
srvs_11zon
Screenshot_7_11zon
WhatsApp Image 2024-06-29 at 12.
IMG-20231229-WA0088
previous arrow
next arrow
  • श्रीकांत कुशवाहा ने समाजवादी पार्टी का थामा दामन
  • समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मान समारोह का किया आयोजन

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। सोमवार को नगर स्थित मोहम्मदाबाद एक निजी लान में समाजवादी पार्टी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रावर्टसगंज के पूर्व विधायक व प्रदेश के स्टार प्रचारक अविनाश कुशवाहा व रावर्टसगंज लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी छोटेलाल खरवार मौजूद रहे।

सोनभद्र से लेकर चकिया तक के प्रतिनिधियों के बीच कार्यकर्ता सम्मेलन

समाजवादी पार्टी से रॉबर्ट्सगंज लोकसभा प्रत्याशी छोटेलाल खरवार के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम मोहमदाबाद चकिया के एक निजी लाल में किया गया। कार्यक्रम में सोनभद्र से लेकर चन्दौली तक इंडिया गठबंधन के सभी जिम्मेदार जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता व सम्मानित जनता मौजूद रहे।

यह लड़ाई देश के संविधान को बचाने की – अविनाश कुशवाहा

74 वर्ष का प्रधानमंत्री एक मौका और मांग रहे है जबकि वही प्रधानमंत्री युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करते हुए सेना के पद पर अग्निवीर भर्ती जिसकी ड्यूटी आयु सीमा 4 वर्ष कर दी

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि यह लड़ाई देश के संविधान को बचाने की है इस लड़ाई में युवाओं के हक व अधिकार की बात है 74 वर्ष का प्रधानमंत्री एक मौका और मांग रहे है जबकि वही प्रधानमंत्री युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करते हुए सेना के पद पर अग्निवीर भर्ती जिसकी ड्यूटी आयु सीमा 4 वर्ष कर दी गई है।

सभी वस्तुएं जितनी 70 सालों में महंगी नहीं हुई भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में 10 वर्षों में दोगुनी महंगी

भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ और सिर्फ देश वासियों को ठगने का कार्य की है यही देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी। घोरावल के पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार शिक्षा पर जीएसटी भारी भरकम लगाकर देश के गरीब बच्चों को शिक्षा से वंचित करना चाहती है साथ ही मोटरसाइकिल, खाद्य की सामग्री, पेयजल व देश की सभी वस्तुओं पर जीएसटी इतना भारी भरकम लगाई है सभी वस्तुएं जितनी 70 सालों में महंगी नहीं हुई भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में 10 वर्षों में दोगुनी महंगी हो गई।

श्रीकांत कुशवाहा ने थामा समाजवादी का दामन

जहां कार्यक्रम के दौरान बरहुआ गांव निवासी श्रीकांत कुशवाहा ने पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा के देखरेख में समाजवादी पार्टी का दामन थामा। इसके पूर्व श्रीकांत कुशवाहा बहुजन समाज पार्टी में विधानसभा अध्यक्ष थे। इसी प्रकार दर्जनों पदाधिकारियों ने अलग-अलग पार्टियों को छोड़ते हुए समाजवादी पार्टी का हाथ पकड़ते हुए रावर्टसगंज लोकसभा से समाजवादी पार्टी के सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार को पूर्ण बहुमत से जितने का वादा किया।

पार्टी में सबका हित निहित –कुँवर छोटेलाल खरवार

वही कार्यक्रम के दौरान स्टार प्रचारक अविनाश कुशवाहा व समाजवादी पार्टी के सांसद प्रत्याशी कुंवर छोटेलाल खरवार ने पार्टी के नीतियों के बारे में बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी वह पार्टी है जो गरीब, मजदूर व बेसहारों के साथ खड़ी रहती है। इस पार्टी में सबका हित है। पार्टी जब सरकार में आई है तब तक शिक्षा, रोजगार व किसान खुशहाल हों सिर्फ इसी मुद्दे पर बात करती है और आगे भी करेगी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नि. प्रदेश सचिव मुस्ताक अहमद खान ने किया।

आदित्य पुस्तकालय में खुला इंडिया गठबंधन का केन्द्रीय कार्यालय

वही कार्यकर्ता सम्मेलन की समाप्ति के बाद सांसद प्रत्याशी अपनी माँ के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए वाराणसी के लिए रवाना हो गये । उसके बाद चकिया गाँधी पार्क के पास आदित्य पुस्तकालय के प्रथम तल पर केन्द्रीय कार्यालय खोला गया । इस दौरान भारी संख्या में लोगो ने जय जयकार के नारे लगाये।

कार्यक्रम में इनकी भी रही गरिमामई मौजूदगी

कार्यक्रम की अध्यक्षता बब्बन सिंह के नेतृत्व में किया गया इस दौरान सोनभद्र जिला अध्यक्ष राम निहोर यादव, जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, जन अधिकार पार्टी जिला अध्यक्ष गिरधारी लाल मौर्य, राष्ट्रीय सचिव सुधाकर सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट, पूर्व विधायिका पूनम सोनकर, पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह पटेल, कांग्रेस पार्टी से विजय तिवारी, विधानसभा अध्यक्ष प्रभु नारायण यादव, गार्गी सिंह पटेल, वरिष्ठ समाजसेवी राम आधार जोसफ, महेंद्र राव, दशरथ सोनकर, जनप्रिय कमलेशपति कुशवाहा, लोकप्रिय सदर मुश्ताक साहब, प्रीतम बागी, श्रीकांत कुशवाहा, विनोद सोनकर व भारी संख्या में सम्मानित लोग मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow