WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
srvs_11zon
Screenshot_7_11zon
WhatsApp Image 2024-06-29 at 12.
IMG-20231229-WA0088
previous arrow
next arrow

सरदार महेन्द्र सिंह

  • चुनाव परिणाम के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री
  • कहा – अनंतकाल तक जिले की सेवा को प्रतिबद्ध
  • सिर्फ पत्थरों पर ही नहीं, लोगों के दिल में रहेगा नाम

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

डीडीयू नगर‚ चंदौली। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पूर्वांचल में बीजेपी के खेमे में घमासान मचा हुआ है। पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। चंदौली डाक बंगला में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा के 452911 मतदाताओं का हार्दिक आभार है, जिन्होंने मुझे अपना बहुमूल्य वोट दिया। चुनाव में क्या कुछ कमी रह गई‚ पार्टी इसकी समीक्षा करेगी। कमियों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही चन्दौली के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई।

4 लाख 52 हजार 911 मतदताओं को किया धन्यवाद ज्ञापित

मीडिया से वार्ता में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि चंदौली के 4 लाख 52 हजार 911 मतदाताओं ने जो मेरे विकास कार्यों पर भरोसा किया है। उनको धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ। पार्टी चंदौली में हार की समीक्षा कर रही है और आगे परिणाम अपने पक्ष में कैसे लाया जाए इस पर मंथन कर रही है। उन्होंने जिले की राजनीति में अपनी भूमिका साफ करते हुए कहा कि चंदौली जनपदवासियों की अनंत काल तक सेवा करता रहूंगा। विकास के जो कार्य शुरु कराए गए हैं, वे पूरे होंगे. जिन बड़े कार्यों का शिलान्यास कराया गया है, उन्हें भी पूर्ण कराया जाएगा।

चुनाव जरूर हारा हूं, लेकिन मन से नहीं हारा – डाॅ महेन्द्र नाथ पांडेय

उन्होंने बताया कि जिले के लिए और भी कई बड़ी परियोजनाएं हैं, जिनकी स्वीकृति का प्रयास किया जाएगा। कहा कि चुनाव जरूर हारा हूं, लेकिन मन से नहीं हारा. प्रदेश में डबल इंजन की सरकार कायम है। जिले के मंत्री व विधायकों के सहयोग से सभी काम पूरे कराए जाएंगे। पत्थरों पर भले ही मेरा नाम न दिखे, लेकिन जनता के दिलों में नाम हमेशा रहेगा. कहा कि मेडिकल कालेज में इसी सत्र से प्रवेश शुरु हो जाएगा। जिस दिन इसका उद्घाटन होगा, उसी दिन इसके नाम को लेकर राजनीति भी समाप्त हो जाएगी

नहीं रुकेगा जिले का विकास‚लगकर करूंगा पूरा

जिले में मेरे द्वारा जो प्रोजेक्ट वर्क शुरू हुए हैं ,उस काम चलता रहेगा। मैं स्वयं उसके लिए लगकर उसे पूरा कराऊंगा। उन्होंने कहा कि यहां चंदौली ,सैयदराजा, सकलडीहा और धीना में कुछ रेलगाड़ियों के ठहराव के लिए मेरे द्वारा रेल मंत्री से पत्राचार किया जा रहा है, निकट भविष्य में यहां कोरोना से पहले जिन गाड़ियों का ठहराव था, फिर से शुरू हो जायेगा। डाक बंगले को मिनी सर्किट हाउस बनवाने का भी प्रयास किया जाएगा। चंदौली के फुलवरिया में राजकीय कन्या इंटर कालेज का काम जल्द शुरू कराया जाएगा। भोजापुर, कुछमन स्टेशन पर आरओबी, सिंघीताली में अंडरपास आदि कार्य भी निकट भविष्य में धरातल पर नजर आएंगे।

महत्वपूर्ण सौगात ट्रामा सेंटर का शुभारंभ स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा और इंडो इजरायल एक्सीलेंस सेंटर का शुभारंभ कृषि मंत्री शिवराज सिंह से करने का दिलाया भरोसा


उन्होंने जनपद के लिए महत्वपूर्ण सौगात ट्रामा सेंटर का शुभारंभ स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा और इंडो इजरायल एक्सीलेंस सेंटर का शुभारंभ कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से शीघ्र कराने का भरोसा दिलाया। कहा कि मेरा जीवन संघर्षों का रहा है। डबल इंजन की सरकार में छुटे हुए कार्य पूरे किये जायेंगे।

राहुल गांधी को बचकाना बयान से बचने की नसीहत

वहीं मीडिया के सवाल राहुल गांधी के बयान बनारस से प्रियंका के लड़ने पर प्रधान मंत्री चुनाव हार जाते पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बचकाना बताते हुए कहा कि जो प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने से भाग रही थी। वह प्रधानमंत्री के सामने क्या चुनाव लड़ती ? राहुल गांधी को इस तरह के बचकाने बयान से बचना चाहिए।

R.S.S पर उन्होंने कहा कि आरएसएस हमारी जननी संस्था

वहीं आरएसएस द्वारा हार पर नसीहत दिए जाने की के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरएसएस हमारी जननी संस्था है, उनके सुझाव एवं निर्देशों को पार्टी लगातार मानती रही है. निकट भविष्य में भी उस पर अमल करेगी। दिल्ली में पानी को लेकर मचे हाहाकार पर कहा कि दिल्ली के एल जी हरियाणा सरकार से बात कर इस समस्या को सुलझाने में लगे हुए हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow