WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
srvs_11zon
Screenshot_7_11zon
WhatsApp Image 2024-06-29 at 12.
IMG-20231229-WA0088
previous arrow
next arrow

त्रिनाथ पांडेय

नोएडा के योगेश सुसाइड मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. कोर्ट में पेश किए जाने के बाद दोनों महिलाओं को न्यायिक हिरासत में रखा गया है. ये दोनों महिलाएं मृतक योगेश के साथ फैक्ट्री में काम करती थीं.

योगेश उपाध्याय के हत्यारों की गिरफ्तारी के मांग को लेकर एसपी से मिले राष्ट्रीय विप्र मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी‚सौपा ज्ञापन

योगेश उपाध्याय हत्याकांड को लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। राष्ट्रीय विप्र एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज के अनेक लोग घटना की जानकारी होते ही बागला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए और परिजनों को ढाढस बंधाया। राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी एवं विप्र एकता मंच के अन्य पदाधिकारी, पीड़ित परिवार एवं स्थानीय लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक से मिले और पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा।

पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए का मुआवजा तथा सुरक्षा हेतु गन लाइसेंस अन्यथा 72 घंटे बाद आंदोलन करने को बाध्य होगा समाज

ज्ञापन के माध्यम से कहा कि हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव धौरपुर निवासी योगेश उपाध्याय पुत्र लालाराम उपाध्याय की नामजद हत्यारों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए । पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए का मुआवजा तथा सुरक्षा हेतु गन लाइसेंस प्रदान किया जाए। अन्यथा 72 घंटे बाद समाज आंदोलन करने को बाध्य होगा।
पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

आइए देखत है क्या रहा घटनाक्रम ‚क्यों हु्ई थी पुलिस कस्टडी में मौत

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवक ने पुलिस हिरासत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. यह मामला गौतम बुद्ध नगर जिले के चिपियाना बुजुर्ग पुलिस चौकी का है. जहां गुरुवार को योगेश कुमार नाम के शख्स ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।

ज्ञापन देते ही पुलिस आई एक्सन में दो की हुई गिरफ्तारी

राष्ट्रीय विप्र एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी के नेतृत्व में ज्ञापन देने के साथ ही पुलिस हरकत में आई और दो की गिरफ्तारी भी की। पुलिस उपायुक्त सुनीति ने बताया कि मृतक योगेश के भाई धर्मवीर ने अपने भाई के साथ एक फैक्ट्री में काम करने वाली दो महिलाओं के खिलाफ गुरुवार रात शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद दोनों महिलाओं को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि महिलाओं को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

दो महिलाओं ने लगाया था रेप का आरोप

पुलिस अधिकारी सुनीति ने बताया कि चिपियाना गांव के पास एक फैक्ट्री में काम करने वाली दो महिलाओं ने उसी फैक्टरी में काम करने वाले 22 वर्षीय योगेश पर रेप का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत लखनऊ में लोक शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी।

हत्याकांड से ब्राह्मण समाज में जबरजस्त आक्रोश ब्याप्त

राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्रेश चतुर्वेदी ने कहा कि योगेश उपाध्याय की हत्या एक जगन्य अपराध है। जिसे लेकर समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है। इस मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।हत्यारे शातिर अपराधी हैं। परिवार में डर का माहौल है। पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करें । अन्यथा 72 घंटे में मांग पूरी न होने पर ब्राह्मण समाज आंदोलन को बाध्य होगा ।
इस अवसर पर भागवताचार्य गणेश चंद वशिष्ठ, आशीष शर्मा, धर्मेश शर्मा, सोनू शर्मा, बृजेश शर्मा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री दुर्गा दत्त उपाध्याय, प्रदेश महासचिव राकेश उपाध्याय, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहित उपाध्याय, विपिन अग्निहोत्री ,श्याम सुंदर शर्मा, विपिन उपाध्याय, कुशल पाल सिंह, उमाकांत आदि मौजूद थे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow