चंदौली जिले के SP आदित्य लांग्हे ने देर रात कंदवा थाने का औचक निरीक्षण करके वसूली में लिप्त और कार्य में लापरवाही पाए जाने वाले इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा देर रात की गई इस कार्रवाई के बाद पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। SP आदित्य लांघे ने गुरुवार को ही 134 पुलिसकर्मियों का कार्य क्षेत्र बदला था। बीती रात सादे ड्रेस में एसपी ने कंदवा थाने का निरीक्षण किया। यहां वसूली समेत कई लापरवाही सामने आई। इस कार्रवाई से जिले के पुलिसकर्मियों में हड़कंप का माहौल है। पुलिस अधीक्षक के मीडिया सेल में इस बात की जानकारी दी गई है और बताया गया है कि कार्य में लापरवाही बरतने और अफसरों के आदेश न मानने पर कंदवा के थाना प्रभारी निरीक्षक सलिल स्वरूप आदर्श, उप निरीक्षक अमरनाथ साहनी, मुख्य आरक्षी सुनील वर्मा, मुख्य आरक्षी श्याम सुन्दर‚नागेन्द्र कुमार के साथ आरक्षी किशन सरोज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

वसूली की कार्यवाही देख दंग रह गये पुलिस अधीक्षक ‚लिया तुरन्त एक्शन

पुलिस कार्यालय व मीडिया सेल से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि चंदौली के पुलिस कप्तान जिले की पुलिस को सुधारने में लगे हुए हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर मौजूद कंदवा थाने का रात में निरीक्षण किया और वहां पर वसूली की कार्यवाही देखकर दंग रह गये और तत्काल उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन ले लिया। और प्रभारी सहित आधा दर्जन को निलम्बित कर दिया।

लगातार किये जा रहे कार्यवाही से कुंडली मारकर बैठे हुओं पर आई आफत

वही बता दे कि इसके पहले भी वायरल दो माह पहले के वी डी ओ के आधार पर भी दो को निलम्बित किया जा चुका था। और लगातार की जा रही ताबडतोड कार्यवाही से पूरे मोहकमें में खलबली मची हुई है। सारा मोहकमा एक पैर पर खडा नजर आ रहा है। वैसे भी जब से पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने जनपद की कमाल सम्हाली है काफी तेजी के साथ तबादले व कुंडली मार कर बैठे लोगो को हटाया जा रहा है।

khabaripost.com
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
previous arrow
next arrow