खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सावन के अंतिम सोमवार और कावड़ यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर यातायात पुलिस ने 17 अगस्त से ही जिले में मार्ग परिवर्तन और नगर भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। चार पहिया और सवारी वाहन मार्ग बदलकर चलाए जाएंगे। यह व्यवस्था 20 अगस्त तक प्रभावी रहेगी।

देखें पूरी लिस्ट कहाँ – कहाँ से होगा रूट डायवर्जन

एसपी आदित्य लांग्हे ने बताया कि चंधासी कोयला मंडी (मुगलसराय) से दुलहीपुर होकर पड़ाव चौराहे की तरफ आने-जाने वाले सभी प्रकार के भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। कटरिया, रामनगर, पीएसी तिराहा कटेसर साहुपुरी की तरफ से आने-जाने वाले भारी वाहन, आलमपुर अंडर पास से अलीनगर सकलडीहा की तरफ जाने वाले भारी वाहन, गोधना चौराहा से गंजी प्रसाद चौराहा (चकिया तिराहा) की तरफ आने वाले, अलीनगर की तरफ से गंजी प्रसाद चौराहा (चकिया तिराहा) की तरफ आने वाले वाहन जो पड़ाव, वाराणसी की तरफ जाने वाले वाहनों (केवल रेलवे स्टेशन पीडीडीयू नगर आने वाले को छोड़कर) को गोधना चौराहा से एनएच-19 की तरफ से डाईवर्ट किया गया। रामनगर से मुगलसराय के लिए पड़ाव होकर जाने वाले सभी वाहनों को पीएसी तिराहे से कटरिया एनएच-19 की तरफ डाईवर्ट किया गया है।

इन मार्गों पर होगा वाहनों का प्रतिबंध

पड़ाव से राजघाट पुल की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। कटरिया तिराहे से रामनगर पड़ाव की ओर जाने वाले सभी बड़े वाहनों का प्रवेश पर रोक होगी। रामनगर की तरफ से पड़ाव आने वाले वाहनों को साहूपुरी तिराहे से एफसीआई तिराहे की ओर डायवर्ट किया गया है। हाईवे से लंका मैदान तिराहा होते हुए पड़ाव आने वाले बड़े वाहनों को लंका मैदान पर ही रोका जाएगा। कटरिया और रामनगर की तरफ से आने वाले सभी वाहन जिन्हें पड़ाव होकर वाराणसी या मुगलसराय जाना है उन्हें पीएसी तिराहे से कटरिया, एनएच-19 की तरफ डायवर्ट कर किया जाएगा। मुगलसराय की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को साहूपुरी रोड पर डाईवर्ट किया जाएगा। किसी भी वाहन को पड़ाव की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा।

khabaripost.com
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
previous arrow
next arrow