Uttarakhand police file cases against BJP leaders

Khabari Breaking News: आरोपी भगवत बौरा इस समय सल्ट विधानसभा का बीजेपी मंडल अध्यक्ष है और उनका कहना है कि मेरे ऊपर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं. जिस बच्ची के साथ घटना बताई जा रही है वह मेरी भांजी लगती है.

Khabari Uttarakhand News: अल्मोड़ा जिले के सल्ट में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष भगवत बोरा पर नाबालिग से छेड़खानी का आरोप लगा है. राजस्व पुलिस ने पोक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया है. लड़की 14 साल की बताई जा रही है, लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है, स्थानीय लोगों ने इस घटना को लेकर लड़की के परिजनों के साथ पटवारी चौकी पहुंच राजस्व पुलिस में इस मामले की शिकायत कराई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की के साथ बलात्कार भी हुआ है. 

इस मामले को लेकर एबीपी लाइव ने सल्ट के एसडीएम संजय कुमार से बात की तो उन्होंने बताया की हमारे पास एक तहरीर आई है. जिसमें लड़की के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है. लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है, रेप की पुष्ठि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही की जा सकती है. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है इन्वेस्टिगेशन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

आरोपी सल्ट विधानसभा का बीजेपी मंडल अध्यक्ष

वहीं इस मामले में एबीपी लाइव उस व्यक्ति से बात की जिस पर छेड़छाड़ और रेप का आरोप लगा है. उसका नाम भगवत बौरा बताया जा रहा है. भगवत बौरा इस समय सल्ट विधानसभा का बीजेपी मंडल अध्यक्ष है और उनका कहना है कि मेरे ऊपर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं. मेरी उम्र 42 साल है, मेरा एक बेटा है 20 साल का. जिस बच्ची के साथ घटना बताई जा रही है वो रिश्ते में मेरी भांजी लगती है. मैंने कुछ कांग्रेसी ग्राम प्रधानों की आरटीआई लगाई थी, जिससे नाराज होकर मेरे खिलाफ ये साजिश रची जा रही हैं.

एफआईआर हमारे पास नहीं पहुंची- एसएसपी अल्मोड़ा

वहीं उनका यह भी कहना है कि मैं इस क्षेत्र का उभरता हुआ नेता हूं. इस लिए मेरी छवि धूमिल की जा रही है. अभी तक किसी पुलिस या एसडीएम ने मुझे पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है. नहीं मुझे कुछ मालूम है, दूसरों के मुंह से सुना है कि ऐसी कोई बात हुई है. इस घटना को लेकर एबीपी लाइव ने एसएसपी अल्मोड़ा देवेंद्र पींचा से बात की तो उन्होंने बताया की एक घटना संज्ञान में आई है. लेकिन अभी तक राजस्व पुलिस से एफआईआर हमारे पास नहीं पहुंची है, जैसे ही हमें रिपोर्ट मिलेगी हम कार्यवाही शुरू कर देंगे.

ग्रामीणों ने की आरोपी की गिरफ्तारी की मांग 

इस घटना को को लेकर स्थानीय लोगों में खासा रोष देखा जा रहा है. सैकड़ों ग्रामीणों ने पटवारी चौकी पहुंच आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है ग्रामीणों का आरोप है की आरोपी ने लड़की के सात रेप भी किया है. जब कि अभी एसडीएम ने साफ कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है