• जुटेंगे शासन व प्रशासन के साथ ही साथ मीडिया के अपने –अपने क्षेत्रों के दिग्गज‚होगा मंथन
  • खबरी न्यूज का पूरा हुआ दो वर्ष
  • जुटेंगे शासन व प्रशासन के साथ ही साथ मीडिया के दिग्गज‚होगा मंथन
  • सांस्कृतिक कार्यक्रमों में दिखेगी बच्चों की प्रतिभाए

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क।

चकिया‚चंदौली। आदर्श जन चेतना समिति की मीडिया पार्टनर खबरी पोस्ट डाट काम व खबरी न्यूज चैनल के 2nd Annual Day Celibration पर तत्वावधान में द्विवेदी आई टी आई कालेज अहरौरा रोड चकिया में जन जागरूकता व राष्ट्रीय सेमिनार का आयाेजन बुधवार दिनांक 11 सितम्बर को अपरान्ह 11 बजे से किया गया है।जिसका थीम है ʺʺमीडिया और डेमोक्रेशी‘‘‘ । जिसमें मौजूद विभिन्न प्रतिभाओं को संस्था की तरफ से सम्मानित किया जायेगा।

मीडिया ट्रस्ट आफ इंडिया का GRAND INAUGURATION

कार्यक्रम के दौरान ही मीडिया ट्रस्ट आफ इंडिया का GRAND INAUGURATION मौजूद जिले व मंडल के अधिकारियों व मीडिया व सोशल मीडिया में ख्यातिप्राप्त लोगो द्वारा किया जायेगा। मीडिया ट्रस्ट आफ इंडिया पत्रकारों व प्रशिक्षु पत्रकारों ‚साहित्यकारों का एक ऐसा संगठन जो कि सार्वजनिक हित के साथ ही साथ पत्रकारो व कलमकारों के हित के लिए कार्य करने का वीडा उठाया है। मीडिया ट्रस्ट आफ इडिया नये भारत का संगठन है जो पूरी तरह से पारदर्शितापूर्ण व रजिस्टर्ड संस्था है। जिसका कार्यक्षेत्र सम्पूर्ण भारत वर्ष है। जिसकी मैनेजमेंट कमेटी में पत्रकारिता के क्षेत्र में लम्बे समय से योगदान दे चुकी विभूतियां शामिल है। जो पत्रकारों के साथ ही साथ प्रशिक्षु पत्रकारों व साहित्यकारों के लिए पूरे लगन के साथ कार्य कर रही है जिसका प्रधान कार्यालय चकिया व कारपोरेट कार्यालय लखनऊ में है। जिसकी वेवसाइट भी लांच की जायेगी। जिससे जुडकर पत्रकार ‚प्रशिक्षु पत्रकार‚साहित्यकार अपने सपनों को उडान दे सकते है। जिसमें पत्रकारिता के रिटायर्ड प्रोफेसरों के साथ ही एक पूरी जमात खडी हैं ।

मीडिया ट्रस्ट आफ इंडिया में तहसील से लेकर जिले तक के पदाधिकारियों का होगा गठन

INAUGURATION के बाद जिलों के व तहसील के पदाधिकारियों का भी गठन किया जायेगा । जिसके लिए आनलाईन पूरा प्रासेस जारी किया जायेगा। जिनको शासन व प्रशासन से पूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास पूरजोर तरीके से किया जायेगा।

khabaripost.com
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
previous arrow
next arrow