Bike riding youth dies due to collision with dumper

डीडीयू नगर चंदौली। जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पिपरपतिया गांव के समीप, तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। जबकी अन्य एक युवक घायल हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। साथ ही शव की शिनाख्त करने के बाद उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। घटना मंगलवार के रात की बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार शहाबगंज थाना के गोपई गांव निवासी संपूर्णानंद तिवारी का 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक, अपने चचेरे भाई 14 वर्षीय रुद्र के साथ बाइक से गोपई जा रहा था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पिपरपतिया गांव के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार डंपर ने उनके बाइक में टक्कर मार दिया।
हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं डंपर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल रुद्र का उपचार जारी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।