Accident In Chandauli

डीडीयू नगर चंदौली। जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों सहित तीन की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच में जुटी है। मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत धरना गांव के समीप ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई जबकि बबुरी थाना क्षेत्र के हटिया जरखोर गांव के पास संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे युवक का शव मिला। हालांकि पुलिस का कहना है कि बाइक से गिरकर मौत हुई है। वहीं धानापुर थाना क्षेत्र के अवाजापुर गांव के पास सड़क दुर्घटना में 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।
ट्रेन से गिरकर युवक की हुई मौत
मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत रेलवे चौकी के धरना गांव के पास ट्रेन से गिरकर 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त नन्हेलाल पुत्र गेंदनलाल निवासी कौही परौर शाहजहांपुर के रूप में हुई है। चौकी प्रभारी हेमंत यादव ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है वो शव लेने आ रहे हैं।
सड़क किनारे मिला युवक का शव
बबुरी थाना क्षेत्र के हटिया जरखोर गांव के पास सड़क किनारे 38 वर्षीय युवक का शव मिला। पास ही में उसकी बाइक भी पड़ी थी। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। बबुरी थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक बटपुरवा गांव का रहने वाला था। युवक कीर्तन में आया था। वापस लौटते समय बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की मौत
धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहूं पुलिस चौकी अंतर्गत अवाजापुर शहीद कैप्टन विजय प्रताप सिंह महाविद्यालय के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में भदाहूं गांव निवासी जय सिंह मौर्य 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। जय सिंह सूरत में ट्रक चलाते थे। छुट्टी लेकर घर आए थे। अगले मंगलवार को उन्हें वापस लौटना था। जो टिकट भी करा चुके थे।