डीडीयू नगर चंदौली। जनपद के बलुआ क्षेत्र में एक युवक द्वारा बालिका के साथ अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार के रात की बताई जा रही है। युवक का मजा, तब सजा में बदल गया जब ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, मामले में पुलिस का कहना है कि पिटाई जैसी कोई बात नही है।

सूचना पर पुलिस पहुंची थी। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।जानकारी के अनुसार जिले के बलुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली बालिका, शाम आस-पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रही थी। आरोप है कि इस दौरान एक युवक, बालिका के पास पहुंचा और उसे टॉफी सहित अन्य चीज का लालच दिया। बालिका को किसी गली में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।उक्त युवक को ये मालूम नही था कि बालिका के साथ खेल रहा एक बालक, उसकी हरकतें देख रहा था। बताया जा रहा है कि बालक ने इसकी जानकारी, बालिका के परिजनों को दी।

अन्य ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचें परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।इस बाबत बलुआ पुलिस द्वारा बताया गया कि युवक की पिटाई करने जैसी कोई बात नही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।