Negligence of the executing agency in the work of road widening
  • सड़क चौड़ीकरण के कार्य में कार्यदाई संस्था की लापरवाही
  • लोगों के घरों में घूंसा नाले का पानी
  • लोगों ने किया प्रदर्शन
  • निर्माण कार्य रोका

डीडीयू नगर चंदौली। खबर जनपद चंदौली से है जहां पीडीडीयू नगर में आज ग्रामीण लामबंद हो उठे, जमकर प्रदर्शन करते हुए सड़क निर्माण के कार्य को रुकवा विरोध शुरू कर दिया। बता दें कि पड़ाव से गोधना मोड़ तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। कार्य एपीसीओ कंपनी को ओर से कराया जा रहा है। कंपनी को ओर से सड़क किनारे नाला बनाया जा रहा है।

Brijesh Singh Chauhan
WhatsApp Image 2024-10-03 at 3.51.30 PM (1)

नाला निर्माण के दौरान बरती गई लापरवाही के चलते नई बस्ती की एक गली में नाबदान का पानी लोगों के घरों ने घुस गया है। जिससे नाराज लोगों ने प्रदर्शनरत हो कार्यदाई संस्था के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिए और कंपनी के कार्य को रोका दिया। सूचना मिलते ही कंपनी के अधिकारी मौके पहुंच गए। बाद में पंप चलाकर पानी निकलने और व्यवस्थाओं को शीघ्र ही दुरुस्त करने का आश्वासन के बाद लोग शांत हुए । प्रदर्शनरत नई बस्ती में लोगो ने आरोप लगाया कि सड़क चौकड़ीकरण का कार्य करने वाली कंपनी की लापरवाही के चलते गली में गंदा पानी भर गया।

यहां तक कि लोगों के घरों का पानी वापस होने लगा। जो घर नीचे है उनमें मलयुक्त पानी भर गया है। कई बार शिकायत की लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था। कई दिनों से पानी लगने के कारण कुछ घरों में बच्चे बीमार पड़ गए है। लोगों ने चेताया कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे । वहीं एपीसीओ कंपनी के वरिष्ट अधिकारी साबित दास ने बताया की बारिश के चलतें ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है। पंप चलाकर पानी निकाल दिया जायेगा, लोगों की समस्याओं का यथाशीघ्र निस्तारण किया जा रहा है।