डी डी यू नगर से आफताब आलम की रिर्पोट

dalimes
srvs-001
srvs
Screenshot_3
Screenshot_2
dwivedi02
silver-wells-finql
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
add-dwivedi
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
previous arrow
next arrow

तरुण मित्र न्यूज़
पीडीडीयू नगर,चन्दौली। आम आदमी पार्टी की नगर स्थित सुभाष पार्क में किया धन्यवाद केजरीवाल जी कार्यक्रम का आयोजन, सांसद संजय सिंह जी को दोबारा राज्यसभा में भेजे जाने पर आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं ने सुभाष पार्क में धन्यवाद केजरीवाल जी कार्यक्रम किया तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिए और अरविंद केजरीवाल जी का आभार व्यक्त किया।

घंटी बजाने का कार्य आम आदमी पार्टी व भाजपा दोनों कर रही – संतोष पाठक

इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी चंदौली के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि घंटी बजाने का काम भारतीय जनता पार्टी भी कर रही है और आम आदमी पार्टी भी कर रही है। आम आदमी पार्टी स्कूलों की घंटी बजाकर, बेहतरीन स्कूल बनवाकर ,बच्चों को स्कूल ले जाकर,विश्व स्तरीय शिक्षा मुफ्त दे रही है। भारत के बच्चे विश्व स्तरीय शिक्षा प्राप्त करेंगे,तभी भारत विश्व गुरु और विकसित बनेगा। अपने बच्चों के जीवन को सुधारो एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी बुजुर्गों को फ्री में देश के हर तीर्थ स्थल की तीर्थ यात्रा कराती है।

भाजपा भगवान राम का उपयोग केवल कर रही चुनावी फायदे के लिए

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भगवान श्री राम का उपयोग सिर्फ अपने चुनावी फायदे के लिए करना चाहती है,, लोगों को भावनाओं को भड़काकर उनका वोट लेना चाहती है। इसीलिए अभी अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर पूर्ण रूप से बना भी नहीं कि चुनावी लाभ लेने के लिए उसका प्रधानमंत्री जी उद्घाटन करने जा रहे हैं जबकि मंदिर का उद्घाटन मंदिर पूर्ण रूप से बनने पर ही साधु संतों शंकराचार्यों द्वारा किया जाना चाहिए।

अरविन्द केजरीवाल दिल्ली में तो भगवन्त मान पंजाब में कर रहे लोगो के जीवन स्तर को उठाने का कार्य

अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने लोगों के जीवन स्तर सुधारने का बीणा उठाया है इसलिए आम आदमी पार्टी फ्री बिजली गरीबों को देती है, मुफ्त पानी गरीबों को देती है, बेहतरीन और मुफ्त चिकित्सा व्यवस्था के लिए मोहल्ला क्लीनिक और वर्ल्ड क्लास अस्पताल अरविन्द केजरीवाल जी ने दिल्ली में बनवाए हैं और भगवन्त मान जी पंजाब में भी बनवा रहे है। संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अयोध्या में राम मंदिर बनने से बेहद खुश हैं। यह भावनाओं से जुड़ा हुआ निजी विषय है। बेहतर होता कि भगवान श्री राम के मंदिर का उद्घाटन चारों शंकराचार्यों द्वारा कराया जाता है। शंकराचार्य की अनुपस्थित यह दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी को धर्म से कोई लेना-देना नहीं है सिर्फ लोगों की भावनाओं को भड़काकर वोट लेना उनका मकसद है।

संजय सिंह को दोबारा राज्यसभा भेजे जाने से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बेहद उत्साहित मना रहे जश्न

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि केजरीवाल जी ने संजय सिंह जी को दोबारा राज्यसभा भेजा है जिससे आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं और जनता बेहद खुश है, जश्न मना रही है क्योंकि अब संसद में पुन: 6 सालों तक भारत के गरीबों की, छात्रों की,नौजवानों की, बेरोजगारों की ,महिलाओं की किसानों की, मजलूमों की आवाज संसद में गूंजेगी और भाजपा तथा नरेंद्र मोदी के घोटाले का पर्दाफाश होता रहेगा।

अरविंद केजरीवाल ने संजय सिंह को दोबारा सांसद बनने का किया काम – ज्ञान पांडेय

आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष ज्ञान पांडेय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने संजय सिंह को दोबारा सांसद बनने का काम किया है इसके लिए हम लोग अरविन्द केजरीवाल जी को धन्यवाद देते हैं। जिला कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश भारती ने कहा आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बेहतरीन काम कर रही है और आगामी वर्षों में और बेहतरीन काम करेगी।

आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह जी को दोबारा सांसद चुने जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर–राजेश द्विवेदी

चकिया विधानसभा अध्यक्ष राजेश द्विवेदी गुरु ने कहा आम आदमी पार्टी के मजबूत स्तंभ विपक्ष की मजबूत आवाज संजय सिंह जी को दोबारा सांसद चुने जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है । मुगलसराय विधानसभा अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा सांसद संजय सिंह जी गरीबों की आवाज संसद में उठाते रहे हैं। जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चौबे ने कहा आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह जी को दोबारा सांसद बनाए जाने पर यहां के कार्यकर्ता बेहद उत्साहित है। नगर अध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा आम आदमी पार्टी ने चंदौली में बेहतरीन काम किया है। इस अवसर पर प्रवीण चौबे, संतोष कुमार, अशोक कुमार सिंह, कृष्णानंद लाल श्रीवास्तव, दिवाकर , गिरीश कुमार श्रीवास्तव, ओमप्रकाश आदि लोग उपस्थित रहेl

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp Image 2023-09-12 at 21.22.26_1_11zon
12_11zon
previous arrow
next arrow