नन्हे मुन्हों से लेकर छात्र –छात्राओं के प्रोग्राम देख रह जायेंगे दंगǃ ENTERTAINMENT का मौका न छोडिए पहुचिए समय पर Seat Limeted

srvs-001
srvs
silver-wells-finql
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
previous arrow
next arrow

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। डालिम्स सनबीम चकिया में बहेगी नन्हे मुन्हों की रसधारा‚ दिखाएंगे अपना हूनर‚विखेंरेंगे जलवा। बता दे कि आज सोमवार को सायं काल अभी – अभी साढे पाच बजे से डालिम्स सनबीम चकिया में बुढवल सी आर पी एफ कैम्प से सटे वार्षिकोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमें एक से बढकर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे।

बता दे कि जितने कम समय में डालिम्स सनबीम ने अपना चकिया में मुकाम स्थापित किया है जिसका पूरा श्रेय मैनेजिंग कमेटी के चेयर पर्सन डा० वी०पी०सिंह व डा०विवेक प्रताप सिंह‚ डा० सुधा सिंह सहित जितने भी प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से कमेटी के समस्य है उनको जाता है। वही बता दे कि मात्र इतने कम समय में विद्यालय ने हर क्षेत्र में काफी प्रगति हासिल की है। जिसके बच्चे जिला स्तर पर भी अपना अच्छा परफारमेंस दिखा रहे है। वही बता दे कि जिसके प्रिंसिपल वी० एस० राय को भी नेशनल एवार्ड मिल चुका है। विद्यालय अपने निरंतर प्रगति के पथ पर चार चाँद लगा रहा है। तौ आज मौका है हाथ से न जाने दे फाैरन पहुॅचे डालिम्स सनबीम चकिया बुढवल जहा पर अभी –अभी थोडी देर में आप को बेहतरीन सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने को मिलेगा।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
previous arrow
next arrow