एस. एन. श्याम / अनमोल कुमार

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पटना। राजधानी से 25 किलोमीटर दूर फतुहा के जेटली में पार्किंग के विवाद में दो गुटों में खूनी भिड़ंत हो गया ।एक गुट द्वारा पुलिस के सामने ही दर्जनों राउंड फायरिग किए गए ।पांच लोगों के गोली लगी ।जिसमें 2 की मौत हो गई है ।3घायलों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। बाद में इस घटना से गुस्साए लोगों ने फायरिंग करने वाले लोगों के घर के लिए ।

मौके वारदात पर पहुंची पुलिस पर जमकर पथराव‚स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए बुलाई गई रैपिड एक्शन फोर्स

एक नर्सिंग होम सहित मकान में आग लगा दिया गया।इस दौरान स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए मौके वारदात पर पहुंची पुलिस पर जमकर पथराव भी किए गए ।स्थिति पर नियंत्रण के लिए स्टेट रैपिड एक्शन फोर्स को बुलाना पड़ा ।यह वारदात फतुहा के नदी थाना क्षेत्र की है। कई पुलिसकर्मियों को भी चोटें लगी है।

घटनास्थल पर तनाव का माहौल‚ पुलिस ने स्थिति नियंत्रित में होने का किया दावा

घटनास्थल पर तनाव का माहौल है। पुलिस ने स्थिति नियंत्रित में होने का दावा किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जेटली के पंचायत प्रत्याशी टुनटुन यादव अपनी कार निकालना चाह रहे थे कि उमेश राय और बच्चा राय के आदमियों से टुनटुन यादव की कहासुनी हो गई। टुनटुन यादव ने बताया कि इसी दरमियान उमेश यादव ,बच्चा राय इत्यादि लोग हरवे हथियार से लैस होकर जेटली पहुंच गए ।

पुलिस की मौजूदगी में की गई अंधाधुंध फायरिंग

नदी थाना तथा 112 पुलिस की मौजूदगी में अंधाधुंध फायरिंग की गई। टुनटुन के अनुसार लगभग 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई ।इस फायरिंग में 5 लोगों को गोली लगी है। जिनमें दो की मरने की खबर है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। मरने वाले लोग टुनटुन यादव के परिजन बताया जाते हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
previous arrow
next arrow