srvs-001
srvs
silver-wells-finql
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
previous arrow
next arrow

अमेठी कस्बा के रहने वाले मुंशीगंज निवासी विनोद यादव (43) ने अपने ही मासूम बेटे की केबिल के तार से गला दबाकर हत्या कर दी है. लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे की हत्या कर दी है. और खुद भी फांसी पर लटक गया 

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। वाकई में दिल दहला देने वाली ख्रबर है।क्यों कि एक पिता ने अपने ही कलेजे के टुकडे को अपने ही हाथेां से गला घोटकर मार डाला। जब उसे इसका गुमान हुआ तो खुद भी मौत को गले लगा लिया। जिससे मरने के बाद भी उनका साथ बना रहे। कुछ ऐसा ही मामला लखनऊ के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के अमेठी कस्बा स्थित मुंशीगंज में देखने को मिला जब जहा पर विनोद यादव (43) ने अपने ही मासूम बेटे की हत्या करने के बाद बेटी को भी मारने का प्रयास किया। बेटी किसी तरह जान बचाकर भागी और पड़ोसियो को बताया। बेटे की हत्या के बाद आरोपी पिता ने भी फंदे से लटककर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता पुत्र के शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

बेटी ने किसी प्रकार से भागकर बचाई अपनी जान

प्रभारी निरीक्षक गोसाईंगंज दीपक पाण्डेय के मुताबिक विनोद यादव प्राइवेट वाहन चलाता है। रविवार रात को खाना खाकर विनोद बेटे श्याम सुंदर (6) व बेटी मानवी (8) के साथ सो गया। सोमवार सुबह करीब पांच उठा और सो रहे बेटे की केबिल तार से गला दबाकर हत्या कर दी। भाई की चीखें सुनकर मानवी भी जग गई और पिता को रोकने का प्रयास किया।

बेटे की हत्या के बाद बेटी की भी हत्या का किया प्रयास

बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने बेटी को भी मारने का प्रयास किया लेकिन बेटी किसी तरह जान बचाकर भाग गई। इसी बीच आरोपी पिता ने भी कमरे में दीवार के रोशनदान से केबिल के तार से लटककर आत्महत्या कर ली। मानवी ने भागकर पड़ोसियो को वारदात की जानकारी दी।

बाप बेटे दोनों का शव पी एम के लिए गया साथ –साथ

सूचना पाकर इंस्पेक्टर दीपक पाण्डेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पिता का शव नीचे उतारकर बेटे के शव के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच मे जुटी है।

सुसाइड नोट के जरिये हुआ कारणों का खुलाशा

मृतक विनोद पैतृक जमीन में हिस्सा न मिलने से नाराज था। इसका खुलासा मौके पर मिले सुसाइड नोट से हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट मे लिखा है कि पिता के पास करीब डेढ़ बीघा जमीन है। जिसमें करीब 8 बिस्वा उसके हिस्से मे आती है लेकिन बावजूद इसके उसे जमीन नही दी गई।

एक वर्ष पूर्व पत्नी ने भी ट्रेन के आगे कूद कर दे दी थी अपनी जान

विनोद की पत्नी राधा ने भी एक वर्ष पूर्व आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, उसने मौत को क्यों गले लगाया इसका जवाब किसी के पास नहीं है। अमेठी चौकी इंचार्ज जयकरन भदौरिया ने बताया कि एक वर्ष पूर्व हैदरगढ़ के पास ट्रेन के आगे कूदकर उसने जान दे दी थी। 

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
previous arrow
next arrow