कुआं में मिला नाबालिक छात्रा का शव…. 2 दिन से घर से थी लापता…. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल… जांच में जुटी पुलिस

शिकारगंज से अम्बुज मोदनवाल

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

शिकारगंज ‚चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के पंडि गांव में स्थित ईट भट्ठे के पास संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में मिला 8 वर्षीय नाबालिक छात्रा का शव। रविवार की दोपहर नेवाजगंज गांव निवासी बाबूलाल की 8 वर्षीय पुत्री चांदनी का शव कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी व परिवार में कोहराम मच गया।

प्राप्त समाचार के अनुसार बीते शुक्रवार को प्रातः आठ बजे चांदनी अपने पिता बाबूलाल को रोज की भांति भोजन पहुंचाने पास के ही पंडी गांव में स्थित संदीप यादव के ईट भट्टे पर उसके पिता बाबूलाल मजदूरी का कार्य करते थे उन्ही को भोजन पहुंचाने के लिए घर से निकली थी। विदित हो उसके पिता के कहने के अनुसार पुत्री उस दिन ईट भट्टे पर नहीं पहुंची और परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया परिवार वालों ने बहुत खोजबीन करने के 24 घंटा बाद 17 दिसंबर को लापता होने की सूचना शिकारगंज चौकी एवं चकिया कोतवाली में दर्ज कराई।चकिया कोतवाली पुलिस ने तहरीर लेकर खोजबीन में जुटी हुई थी।

2 दिन से लापता नाबालिग छात्रा का कुआं में हुआ शव बरामद

रविवार को पंडि गांव में स्थित कुएं से महक मिलने पर ग्रामीणो ने देखा तो कुएं में उतराया हुआ शव था। सूचना पाकर पहुंची चकिया कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया जिसकी शिनाख्त बाबूलाल की 8 वर्षीय पुत्री चांदनी के रूप में किया गया । शव को कब्जें में लेकर के लिए पी एम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। वही मामले की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है।

बता दे कि रविवार दोपहर को लगभग 1:00 बजे ईट भट्टे पर काम कर रहे मजदूरो ने ईट भट्टे के कुएं में छात्रा का शव देखा जिसकी तुरन्त सूचना चकिया पुलिस को दी। पुलिस ने कुआं से छात्रा की शव बरामद कर जांच में जुट गई है।
नाबालिक छात्रा पिछले 2 दिन से लापता थी । जिसके कुए में भट्ठे के पास लाश मिलने से लोगों में अनेक प्रकार की चर्चाए आम हो रही है। संदिग्ध परिस्थिति में कुएं में छात्रा की लाश मिलने से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ । छात्रा चांदनी कुमारी पंडि ग्राम सभा के प्राथमिक विद्यालय पंडी में कक्षा दो की छात्रा है । छात्रा के माता पिता बीएचयू ईट मारका भट्ठा पर पंडि ग्राम सभा में मजदूरी करके जीवन यापन करते है। पुलिस ने शव को बरामद करके जांच पडताल में जुटी हुई है।

khabaripost.com
sagun lan
bartan ghar
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
kallu
bhola 2
add
alok
hanuman p
WhatsApp Image 2023-09-12 at 21.22.26_1_11zon
12_11zon
previous arrow
next arrow

You missed