खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। भीषण शीतलहर व हाडकपाती ठंड को देखते हुए भाजपा मंडल महामंत्री व सामजसेवी कैलाश जायसवाल ने गुरुवार को अपने निजी खर्च पर नगर के 40-45 सार्वजनिक स्थानों व गलियों में लकड़ी गिरवाकर अलाव जलवाया।

जहाँ पर नगर पंचायत का कार्य है वह कार्य समाजसेवी कैलाश जी ने किया । वही बुधवार को खबर प्रकाशित की गई थी कि नगर पंचायत के तरफ से नगर के कई स्थानों पर अलाव जलाये जा रहे है। नगर पंचायत के ईवो मेहीलाल गौतम ने भी बताया था कि नगर के चौराहों पर व सार्वजनिक स्थानों पर अलाव की ब्यवस्था की गई है। इसके साथ ही रैन वसेरा में भी रूकने के लिए मुकम्मल ब्यवस्था है।

ठंड को देखते हुए समाज सेवी ने की अलाव की ब्यवस्था

वही जब कपकपाती ठंड में लोगों के हाथ तक गलने लगे तो समाज सेवी कैलाश जायसवाल ने तुरन्त अलाव की ब्यवस्था करवाई जिससे लोगो ने राहत महसूस किया। नगर में अलाव कम जगहों पर जलाये जाने का मुद्दा काफी दिनों से चल रहा था। जिसे लेकर कुछ भाजपा के लोंग इवों से मिले भी थे और ईवों ने भी उनकी बात को मानते हुए बुधवार को अलाव की ब्यवस्था करवा दी थी।

इसी बीच जब मामले की जानकारी नगर के प्रमुख समाजसेवी व भाजपा नेता कैलाश जायसवाल को हुई तो उन्होंने अलाव की ब्यवस्था नगर के प्रमुख स्थानों पर करवाया।शाम ढ़लते ही लोग आग तापते देखे गये। भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल से जब खबरी ने पूछा तो उन्होने बताया कि नगर पंचायत अलाव जलवा रहा है कि नही हमें जानकारी नही है । हमे पता चला तो हमने अलाव की ब्यवस्था अपने खर्चे पर करवा दी जो लगभग 40-45 जगहोंं पर जलाया जा रहा है। उन्होने कहा कि नगर पंचायत को भी आगे आकर अधिक स्थानों पर अलाव जलाना चाहिए। जनता के मूल भूत सुविधाओं पर ध्यान दें।

You missed