srvs-001
srvs
silver-wells-finql
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
previous arrow
next arrow

सलिल पांडेय

  • श्वसुर विदाई करा के ले गया था ससुराल
  • हत्या का आरोप पर जौनपुर पुलिस गंभीर
  • थाने में पति को आरोपी की तरह नहीं बल्कि मेहमान जैसा स्वागत देख परिजन नाराज़
  • तीन बार के सभासद जौनपुर में डटे

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

मिर्जापुर। मायके में आकर अत्यंत करुण भाव में श्वसुर ने यह कहा-‘बहू ! चलो ससुराल, अब तुम्हें कोई यातना नहीं दी जाएगी। मेरा बेटा भले आवारा निकल गया हो लेकिन तुम्हें और तीनों पुत्रियों को बड़े स्नेह से हम रखेंगे।’
श्वसुर के इस भरोसे के बाबजूद यहां के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बदलीघाट मुहल्ले की प्रतिष्ठित परिवार की तीन अत्यंत अबोध बेटियों की माँ नेहा पसीज तो नहीं रही थी लेकिन नेहा की मां रेशमा द्वारा कहे जाने के बाद वह जौनपुर जिले के चन्दवक क्षेत्र में स्थित ससुराल दो दिनों पूर्व ही गई थी कि सोमवार, 2 अक्टूबर की शाम घड़ियालु आंसू बहाकर ले गए श्वसुर ने नेहा की माँ को फोन किया कि तुम्हारी बेटी कहीं गायब हो गई है। मिल नहीं रही है।
इस सूचना पर नेहा के चचेरे पितामह प्रमोद दत्त मिश्र जो जाने माने एडवोकेट हैं, ने पूछताछ शुरू की तो श्वसुर सन्देहास्पद बातें करने लगा।

पुलिस वालों ने कहा-‘हां, हमें मालूम है, लड़की कहीं खुद ही गायब हो गई है

दूसरे दिन मंगलवार, 3 अक्टूबर को बसनही बाजार वार्ड के तीसरी बार जीते सभासद बाबा यादव जब नेहा के भाई के साथ जौनपुर के चन्दवक थाना गए तब वहां पुलिस वालों ने कहा-‘हां, हमें मालूम है, लड़की कहीं खुद ही गायब हो गई है।’ इस पर जब बाबा यादव ने विरोध जताया और फोन पर यहां से वरिष्ठ अधिवक्ता प्रमोद दत्त मिश्र ने नाराजगी ज़ाहिर की तब पुलिस ने नेहा के पति को थाने पर बुलाया तो जरूर लेकिन किसी आरोपी की तरह नहीं बल्कि मेहमान की तरह बैठाया।

नेहा के परिजनों का आरोप है कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबन्ध है। नेहा की बड़ी बेटी 8 साल की है। वह बयान दे सकती है लेकिन पुलिस द्वारा रुचि न लेने से रहस्य से पर्दा नहीं उठ पा रहा है। नेहा की सबसे छोटी बेटी एक साल की है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
previous arrow
next arrow