srvs-001
srvs
silver-wells-finql
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
previous arrow
next arrow
  • दो दिन पूर्व थाना शहाबगंज अन्तर्गत प्रेम प्रसंग में हुई युवक की हत्या का मुख्य आरोपी भी गिरफ्तार
  • कल हत्या का सफल अनावरण करते हुए थाना शहाबगंज द्वारा घटना में शामिल 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया था जेल
  • प्रेम प्रसंग में युवक की कुल्हाड़ी से मारकर की गई थी हत्या ।
  • मुखबिर खास की सूचना पर मुख्य हत्यारे को मुरलीधर चौराहा अमाव के पास से गिरफ्तार करने मे मिली सफलता ।
  • हत्या मे प्रयुक्त आलाकत्ल (कुल्हाड़ी) बरामद

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

शहाबगंज‚चंदौली। स्थानीय पुलिस ने किड़िहिरा गांव में 17 अक्टूबर को युवक की धारदार हथियार से हत्या के मामले का खुलासा कर दिया हैं। इस मामले में पुलिस ने किड़िहिरा गांव के दो सगे पिता पुत्र को गिरफ्तार किया है। जिन्होने बेटी से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आने के बाद उमेश कुमार की धारदार हथियार से हत्या कर दिया। वहीं घटना को अंजाम देने वाला तीसरा व्यक्ति हेमंत कुरार अभी फरार चल रहा हैं।

मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम का किया गया था गठन

बता दें कि 17 अक्टूबर को किड़िहिरा गांव में चंद्रावती नाला (बाहा) की पुलिया पर उमेश कुमार नाम के व्यक्ति की हत्या कर देने के सम्बन्ध में थाना शहाबगंज पर पंजीकृत मु0अ0सं0 122/2023 धारा 302 भा0द0वि0 के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग के कुशल नेतृत्व में गठित टीम में शामिल उ0नि0 आनन्द कुमार प्रजापति का0 दीपक कुमार, का0 ज्ञान सिंह पाल व का0 शब्बीर अहमद की मदद से हत्या के मुख्य आरोपी की तलाश मे पुलिस टीम कस्बा शहाबगंज पर मौजूद थी ।

पुलिस की मुखबिरी आई काम और चढ गया अभियुक्त पुलिस के हत्थे

तभी मुखबिर खास की सूचना पर कि हत्या का मुख्य आरोपी हेमन्त कुमार, अपने रिस्तेदार के घर गांव अमांव मे छुपा है और मुरलीधर चौराहा अमाव की तरफ आने वाला है और बिहार राज्य के किसी व्यक्ति से मिलकर उसी व्यक्ति के साथ बिहार राज्य जाने वाला है अगर निगरानी किया जाय तो पकड़ा जा सकता है। मुखबिर की सूचना पर” विश्वास कर पुलिस बल के द्वारा घेराव/दबिस देते हुए पकड़ने का प्रयास किया कि पुलिस टीम को देखकर भागना चाहा कि हिकमत अमली से पकड़ लिया गया। नाम पता पूछा गया तो अपना नाम हेमन्त कुमार पुत्र अशोक राम निवासी ग्राम किड़िहिरा थाना शहाबगंज जनपद चन्दौली उम्र करीब 19 वर्ष गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या मे प्रयुक्त आलाकत्ल (कुल्हाड़ी) तियरा माइनर नक्टी (किड़िहिरा) के पुलिया के बगल मे पश्चिम तरफ नहर के किनारे नरकट की झाड़ियों से बरामद कर लिया गया अभियुक्त के विरूद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
previous arrow
next arrow