रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट कराना पड़ा भारी, नेटीजंस ने किया ट्रोल

खबरी नेशनल न्यूज़ नेटवर्क बॉलीवुड खबर: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) वैसे ही अपने अतरंगी पहनावे और भेष भूषा के लिए प्रसिद्ध है लेकिन हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट nude photoshoot को लेकर सुर्खियों में हैं नेटीजंस तरह-तरह के मीम्स बनाकर उनको ट्रोल कर रहे हैं और कुछ सपोर्ट भी कर रहे हैं ऐसे में कुछ बॉलीवुड  सेलिब्रिटी अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा , मनीष मल्होत्रा, स्वरा भास्कर सपोर्ट करते दिखे। 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं ।

महाराष्ट्र और अन्य कई थानों में रणवीर सिंह पर यह आरोप लगाते हुए  एफ. आई. आर  किया गया कि इन्होंने भारतीय संस्कृति और भावनाओं को आहत किया है । 

महाराष्ट्र और अन्य कई थानों में रणवीर सिंह पर यह आरोप लगाते हुए  एफ. आई. आर  किया गया कि इन्होंने भारतीय संस्कृति और भावनाओं को आहत किया है । 

मध्यप्रदेश इंदौर में लोगों ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटो को कचरे के पेटी पर लगाकर पेटी मे कपड़े दान किया और कहा कि इंदौर ने जिस तरह कचरा साफ कर अपने शहर को स्वच्छ किया है वैसे ही इस मानसिक कचरे को अपने शहर से साफ कर देंगे ।

क्या न्यूड फोटोशूट के बाद रणवीर के आने वाली फिल्मों पर #Boycott ट्रेंडिंग हावी होगा

अक्सर यह देखने को मिलता है कि जब बॉलीवुड  सेलिब्रिटी कोई विवादित ऐड करते हैं या किसी  विवादित मुद्दे को सपोर्ट करते हैं तो नेटीजन्स उस अभिनेता की फिल्म को सपोर्ट और बायकाट का हैजटैग ट्रेंड करने लगते हैं जैसा कि विमल पान मसाला का ऐड अक्षय कुमार , शाहरुख खान,  अजय देवगन ने किया था और जब इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आई तो नेटीजंस ने #बायकॉट का ट्रेंड चलाया था ।

अब देखना यह है कि रणवीर सिंह के विवादित न्यूड फोटो शूट के बाद उनकी आने वाली फिल्म पर इसका क्या असर पड़ता है।

Ranveer Singh Nude photoshoot ke liye huve trolled. Vaise bhi bollywood aur vivad ka rista choli daman ki tarah hai