खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चंदौली। उपजिलाधिकारी कोर्ट के सामने अधिवक्ता हाल में रखे स्टांप विक्रेता नोटरी करने वालो के बक्से के ताले तोड़कर चोरों ने प्रशासन को भी बडी चुनौती दे डाली।
जानकारी के अनुसार चकिया उपजिलाधिकारी कोर्ट के अधिवक्ताओं के हाल में स्टांप विक्रेता व नोटरी करने वाले अपने बक्से को रखने के बाद ताला लगा कर घर जाते है।

अगले दिन सुबह कोर्ट खुलने पर कोर्ट के हाल मे गये तो पता चला कि मुख्य चैनल का ताला टुटा हुआ है, और स्टांप व नोटरी करने वालो के बक्सो के ताले भी टुटे पडे है। वही तुरंत इस मुद्दे को लेकर अधिवक्ता संघ उपजिलाधिकारी के यहा चोरी की सूचना दिया तथा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

वही बता दे कि इसके कुछ दिनों पूर्व ही तहसील के सामने वालीे गली में जन सेवा केन्द्र के संचालक का भी ताला तोड़कर उसके इनर्वटर व नगदी पर भी चोरो ने हाथ साफ कर दिया था । अभी उसका खुलाशा हो ही नही पाया कि चोरो ने पुलिस को एक और चुनौती दे डाली।
मौके पर क्षेत्राधिकारी चकिया व थाना प्रभारी निरीक्षक ने जाकर मौका मुआयना किया। वही उपजिलाधिकारी ने बताया कि यह कार्य गलत है ऐसा नहीं होना चाहिये । मै जल्द चोरी करने करने वालो करने वालो को गिरफ्तार करने व पर्दाफाश करने का प्रयास करुगा।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow