खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चंदौली। जिलाधिकारी ईशा दुहन द्वारा नहरों की सिल्ट सफाई के सम्बन्ध में सिचाई व सम्बंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। उन्होंने निर्देशित करते कहा कि कार्य योजना के अनुसार अभियान चलाकर नहरों की सिल्ट सफाई का कार्य समय से पूर्ण कराना सुनिश्चित हो।

सम्बंधित अभियंता पूरी सक्रियता से सिल्ट सफाई के कार्यों की मॉनिटरिंग करें। सिचाई विभाग इसे गंभीरता से लेते हुए पूर्ण रूप से सक्रिय रहे। जिलाधिकारी ने नहरों पर किये गए अतिक्रमण को अविलम्ब हटाने, नहरों की क्षतिग्रस्त पटरियों की मरम्मत के साथ ही नहरों पर स्थित जर्जर पुलों को अविलम्ब चिन्हित कर उनके मरम्मत आदि आवश्यक कार्रवाही तत्काल किये जाने के निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिए।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
jpeg-optimizer_bhargavi
WhatsApp-Image-2024-06-22-at-14.49.57
previous arrow
next arrow

जिलाधिकारी ने सिंचाई विभाग के अभियंताओं को निर्देशित करते हुए कहा कि फील्ड में रहते हुए जिम्मेदारी पूर्वक कार्य करें, किसानों के फोन कॉल अवश्य उठायें और उनकी समस्याओ का समाधान सुनिश्चित कराएं। समाधान दिवसों में जिम्मेदार अधिकारी स्वयं उपस्थित रहें साथ ही निर्धारित अवधि तक प्रतिदिन कार्यालय उपस्थित रहकर किसानों की समस्याओं को सुनें व समुचित समाधान सुनिश्चित कराएं।