चकिया,चंदौली। स्थानीय काेतवाली क्षेत्र के सोनहुल कादिरगंज में चंद्रप्रभा नदी में बने पुल से एक युवक ने बुधवार को कूदकर दे दी जान। छलांग लगाते देख्र रहे रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने हल्ला मचाया तो मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। जिस पर किसी ने युवक के नदी में कूदने की सूचना पुलिस को दी।

गोताखोरों की मदद से निकाला गया नदी से शव

चकिया कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव नदी से निकालवाया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है। शव की शिनाख्त नही हो सकी। प्रत्यक्षदिर्शियों के अनुसार, एक युवक तेजी से दौड़ते हुए आया और नदी में छलांग लगा दिया। लोग जब तक दौंड़कर मौके पर पहुंचे तब तक वह गहरे पानी समा गया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक की तलाश करने की कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

मगरमच्छ के डर बने होने के कारण कोई भी ब्यक्ति नदी में बचाने नही कूदा

ग्रामीणों ने बताया कि चन्द प्रभा नदी में आये दिन मगरमच्छ दिखते रहते है। इससे ग्रामीणों में भय बना रहता है, जिसके कारण कोई भी व्यक्ति डूब रहे युवक को बचाने के लिए नदी में जाने को तैयार नहीं हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया, लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने बताया कि चन्द प्रभा नदी में आये दिन मगरमच्छ दिखते रहते है। इससे ग्रामीणों में भय बना रहता है, जिसके कारण कोई भी व्यक्ति डूब रहे युवक को बचाने के लिए नदी में जाने को तैयार नहीं हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed