खबरी पोस्ट न्यूज

फिल्म जगत
वाराणसी। भोजपुरी फिल्म की जानी मानी एक्ट्रेस सिया ठाकुर व बीरेन्द्र सिंह निरहुआ ने आज बनारस में अपने नये गाने धोवी सांग पर अपनी अदाएं विखेरी। इसकी लांचिंग होली पर्व को देखते हुए की गई। ।

काफ़ी एक्सपेरिमेंट के बाद बने भोजपुरी में धोबी गीत सांग
अपने लॉन्चिंग में पोड्यूसर रमाकान्त सिंह ने कहा कि हमने अपने इन गानों में काफी एक्सपेरिमेंट किया है इस गाने को बनाने के पीछे का उद्देश्य की लड़कियां शादी से पहले अपने जीवनसाथी को समझ ले और फिर शादी करें।और साथ ही यह भी कहा कि हमने आज के परिवेश में होली को देखते हुए सांग लांच किये हैं जिसकी सूटिंग भी पूरी की जा रही है। जिसमें प्रमुख गानों के बोल है – निरहुआ की शाली‚पतली कमरियां लचके के साथ ही ओठवा पिये मिली शराब वाला मजा रही।

सिया ठाकुर ने बताया कि किरदार निभा रही लड़की को कितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। सिया ने कहा कि इस गाने के माध्यम से हम समाज में उन सारे लड़कियों को जागरूक करना चाहते हैं जिससे वह शादी से पहले सतर्क हो और सोच समझकर ही शादी करें।

चर्चित अभिनेता बीरेन्द्र चौहान उर्फ निरहुआ ने व सिया ठाकुर ने कहा कि हमें भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत काम करना है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मैं आप सभी को बता देना चाहती हूं कि फिलहाल हम अपने काम पर फोकस कर रहे है।

पीठ पीछे वार करना बन्द करे लोग, हिम्मत हो तो सामने से करे बात
भोजपुरी इंडस्ट्री में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने वाले कलाकारों पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर उन में दम है तो वह सामने आए और सामने आकर लड़ाई लड़े भोजपुरी इंडस्ट्री में लोग पीठ पीछे दूसरे लोगों को आगे करके नए कलाकारों को आगे नहीं बढ़ने देते हैं।

बजट में भोजपुरी इंड्रस्टी का रखा जाए ध्यान
निरहुआ ने कहा कि आम बजट आने वाला है और भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर बजट में कुछ खास होना चाहिए साथ ही महिलाओं के लिए भी बजट में कुछ बेहतर मिले मुझे यही उम्मीद है और इस बजट के माध्यम से जो नए कलाकार हैं वह बढ़े और अपनी कला का प्रदर्शन एक बड़े मंच पर करें ऐसा मैं सोचती हूं।

बिहारी गमछावाला जैसी हिट फिल्म प्रोड्यूस किया जो कि भोजपुरी फिल्मों को प्रसारित करने वाली है जानी मानी कम्पनी

पूर्वांचल की जानी मानी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी विराट फिल्म्स जो कि महिमा बेचूबीर के और बिहारी गमछावाला जैसी हिट फिल्म प्रोड्यूस किया जो कि भोजपुरी फिल्मों को प्रसारित करने वाली जानी मानी चौपाल मूवी एंड वेबसीरिज चैनल पर प्रसारित की गई है। विराट फिल्म्स के बैनर तले भोजपुरी के जानेमाने कामेडी एक्टर वीरेंद्र चौहान ऊर्फ निरहुवा और एक्ट्रेस सिया ठाकुर, रेशमा डायरेक्टर अनिल पिस्टल ने तीन गानों की शूटिंग पूरी की तीनों गानों को सिंगर संजय सरगम और कविता यादव ने गाया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed