खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज ।युवतियों के साथ RAPE की वारदाते लगातार बढती ही जा रही है। वे बहुत जल्द युवकों के झासे में आ जाती है। फिर इसका बेजा फायदा उठाते हुए युवक उन्हे कई प्रकार से प्रताड़ित करते रहते हैं । इतना ही नही शादी रचाने का भी खयाली पुलाव उनके अन्दर पैदा कर देते है कि वे एकदम आश्वस्त होकर उनकी हो जाय और वे सारे कृत्य करे जो एक शादी सुदा जो करते है। फिर माैज मस्ती करने के बाद युवती को उसके हाल पर छोड दिया जाता है।

दो लाख ऐंठने के बाद RAPIST गिरफ्तार

कुछ ऐसा ही वारदात प्रयागराज जिले के सिविल लाइंस में देखने को मिला जहा पर शादी का झांसा देकर युवती से RAPE व अश्लील वीडियो बनाकर दो लाख ऐंठने का आरोपी राज सोनकर निवासी कीडगंज शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

रेपिस्ट निकला भाई का दोस्त

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके भाई का दोस्त है और घर आने जाने के दौरान ही उसे शादी का झांसा देकर तीन साल पहले RAPE किया। इसके बाद लगातार उससे RAPE करता रहा।पीड़िता ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने इनकार कर दिया।

शादी करने के लिए दिल्ली बुलाया ‚ फिर होटलों में रखकर RAPE किया फिर शादी से मुकर गया

RAPE का अश्लील वीडियो भी बना लिया और शादी करने का जिक्र करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी। दो लाख रुपये भी ऐंठ लिए। चार फरवरी को दबाव बनाकर दिल्ली बुलाया गया और फिर होटलों में रखकर दुष्कर्म किया गया। शादी से मुकर गया और विरोध पर पीटा गया। किसी तरह उसने सूचना दी तो परिजन दिल्ली पहुंचकर उसे ले आए। सिविल लाइंस के प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed