खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली।क्षेत्र का पटपरा गांव शुक्रवार की दोपहर महिलाओं की हुंकार से गूंज उठा। लाठी-डंडा लेकर पहुंची प्रदर्शनकारी महिलाओं ने देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान पर धावा बोल दिया। गुस्साई महिलाओं और युवकों ने दुकान का ताला तोड़कर जमकर तोड़फोड़ की। शराब की पेटियों को उठा-उठा कर जमीन पर फेंक दिया। सैकड़ों बोतल शराब को नष्ट कर दिया।

चखना के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या से आक्रोशित ग्रामीण और महिलाएं शराब की दुकान बंद कराने की कर रहे थे मांग

दुकान में तोड़फोड़ के बाद महिलाएं व पुरूष मुगलसराय-चहनिया मार्ग जाम कर नारेबाजी करने लगे। तीन फरवरी को चखना के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या से आक्रोशित ग्रामीण और महिलाएं शराब की दुकान बंद कराने की मांग कर रहे थे। दो घंटे बाद पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने समझाकर मामला शांत कराया।

छह महीने में शराब के कारण हुए विवाद में तीन लोगों की हुई मौत

एक ग्रामीण ने कहा कि शराब की दुकान पर गांव की आबादी से सटे होने के कारण भीड़ जमा होती है। जिस कारण यहां कई बार विवाद भी हो चुका है। पिछले छह महीने में शराब के कारण हुए विवाद में तीन लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन फिर भी यहां से दुकान को हटाया नहीं गया।

14 रुपये के लिए हुई थी युवक की हत्या

अलीनगर थाने के पटपरा गांव में तीन फरवरी की रात शराब ठेके के समीप चखने के 14 रुपये के लिए गांव के मिंटू चौहान (45) की पीटकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया था। आरोप था कि दुकान पर बैठे नशे में धुत लोगों के साथ दुकानदार ने मिंटू की सरिया से पिटाई कर दी। 

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed