रिश्तों में हैवानियत की कहानी सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. दरअसल दरिदों के मन में अपने रिश्तों के प्रति भी अब कोई हया नहीं बच गई है

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पटना।दरिदों के मन में अपने रिश्तों के प्रति भी अब कोई हया नहीं बच गई है। ऐसे दरिंदे हवस की खातिर रिश्तों की मर्यादा को भी भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ बिहार राज्प के छपरा में घटा है। RAPE की एक ऐसी घटना छपरा में घटी है जिसने मानवीय रिश्तों में भी शर्मसार कर दिया है। सगे मामा ने किया नाबालिग भांजी से RAPEA। देखिए पूरी खबर विस्तार से ।

सगी भांजी को ही अपनी हवस का बनाया शिकार ‚दरिंदगी में उसके दोस्त भी शामिल

छपरा में एक वहशी दरिंदे मामा ने अपनी सगी भांजी को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसके साथ ही इस पूरी दरिंदगी में उसके दोस्त भी शामिल रहे। रिश्तों की ऐसी शर्मसार कर देनेवाली कहानी किसी ने शायद ही कभी सुनी होगी।

मामा व दोस्तों ने नोंच डाला नाबालिक का अस्मत‚गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारण जिले के गड़खा में जहां सगे मामा ने अपनी नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म किया ही, उसके साथ मिलकर उसके पांच दोस्तों ने भी उस नाबालिग बच्ची का नोंच डाला. इस दौरान डरी सहमी नाबालिग भांजी चुप रही लेकिन जब वह गर्भवती हुई तो इन दरिंदों ने जबरन उसका गर्भपात भी करा दिया और उसको धमकी भी दी की इसकी जानकारी वह किसी को भी ना दे। उसे उन दरिंदों ने कहा कि अगर इस प्रकरण के बारे में उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे, इसके साथ ही उस नाबालिग के साथ उन्होंने मारपीट भी की।

इस घटना की सूचना नाबालिग की मां को लगी तो उन्होंने गड़खा थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी कहानी बताई और फिर इन दरिंदों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.इस रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना के बारे में जिसने भी सुना उसके पैरों तलो से जमीन खिसक गई।अब लोग आरोपियों के खिलाफ पुलिस से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पीड़िता की मां की मानें तो गड़खा थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव निवासी उसके सगे भाई पंचदेव सिंह के पुत्र धनंजय सिंह एवं सतीश सिंह के अनुरोध पर 2 साल पहले उसने अपनी नाबालिग बेटी को अपने मायके भेज दिया। यहां उसकी नाबालिग बेटी के साथ उसका भाई कई तरह के प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। उसके साथ वहां एक और व्यक्ति ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। नाबालिग को वह धमकाते रहे की इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देंगे। इस डर से नाबालिग उन्हें भी कुछ नहीं बता रही थी।

ममेरे भाई की पत्नी जब नाबालिक ने पूरी घटना बताई तो उसने मदद करने के बजाय चुप रहने की दे डाली नसीहत

नाबालिग युवती ने इसकी शिकायत अपने ममेरे भाई की पत्नी जूली देवी को पूरी घटना बताई तो उसने मदद करने के बजाय चुप रहने की नसीहत दी, साथ ही धमकी दी कि ऐसा नहीं करने पर उसे जान से मार दिया जाएगा।पीड़िता की मां ने बताया की इसी दौरान उनकी बेटी गर्भवती हो गई। इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर उसका जबरन गर्भपात करा दिया।साथ ही उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया।

नाबालिक के भाई को बनाया बंधक‚ पुलिस बता रही कि तफ्तीश जारी

उसे किसी तरह इसकी सूचना मिली तो वह अपने पति और पुत्र प्रियांशु कुमार के साथ बेलवनिया पहुंची और अपनी पुत्री को वहां से लेकर घर आ गई। हाला्ंकि उन्होंने बताया कि उसके पुत्र प्रियांशु कुमार को उनलोगों ने बंधक बनाकर रखा है।गरखा थाना पुलिस की मानें तो मामले की जांच चल रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed