आराजकता फैलाने वालों पर होगी कानूनी करवाई – CO रघुराज

अम्बुज मोदनवाल की रिर्पोट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चकिया‚चंदौली। जागेश्वर नाथ महाशिवरात्रि मेले की हो चुकी है पूर्ण रूप से तैयारी। शिकारगंज क्षेत्र बाबा जागेश्वर नाथ हेतिमपुर में महाशिवरात्रि को लेकर प्रशासन अलर्ट दिखाई दे रहा हैं बाबा जागेश्वर नाथ महाशिवरात्रि मेले को लेकर क्षेत्राधिकारी रघुराज एवं चौकी इंचार्ज गिरीश रायचंद्र ने मेले में हमेशा भ्रमण करते नजर आ रहे हैं।

बाबा जागेश्वर नाथ बाबा भोलेनाथ की (विवाह की पूरी तैयारी हो चुकी है बस बरात निकलना बाकी )

बाबा जागेश्वर नाथ महाशिवरात्रि को लेकर प्रशासन मेले में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न ना हो इसके लिए हर प्रकार की तैयारी पूर्ण कर ली गई है। प्रशासनिक अधिकारी एक दिन पूर्व ही पूरामेला क्षेत्र का जायजा ले रहे हैं।
बैरिकेडिंग से लेकर पेयजल की व्यवस्था का भी लिया गया जायजा ।

क्षेत्राधिकारी रघुराज ने पत्रकार से खास बातचीत में कहा कि मेले में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न ना होने देने के लिए प्रशासन अलर्ट मोड पर महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा प्रशासन की प्राथमिकता पर है।

मनचलों पर विशेष निगरानी के साथ ही आराजकता फैलाने वालों पर कडी कार्यवाही

मनचलों पर विशेष निगरानी की जाएगी आराजकता फैलाने वालों को पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी । दर्शनार्थी क्रमबद्ध होकर भगवान शिव का दर्शन पूजन करेंगे मेले की हो चुकी है । वही प्रशासनिक टीम ने मेले की तैयारी ‚मिठाई की दुकान‚ मनोरंजन की दुकानों तक मेले की व्यवस्था का हाल जाना और आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

वाहन स्टैंड से लेकर रोड में भी दर्शनार्थियों को किया गया है निर्देशित

जागेश्अवरनाथ मेले के लिए शिकारगंज तरफ से आने वाली गाड़ियां नेवाजगंज एयरटेल के बगल में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। वही चकिया की तरफ से आने वाली वाहनों के लिए बाबा जागेश्वर नाथ मंदिर से 200 मीटर दूर बाबा बिल्डिंग मटेरियल की दुकान के बगल में 4 वाहन एवं दो वाहन की पार्किंग की व्यवस्था किया गया है। जिससे ट्रैक्टर ट्राली मुजफ्फरपुर पौधशाला के बगल में रोक दिया जाएगा।
सिकंदरपुर फिरोजपुर से वाहन की पार्किंग की व्यवस्था बाबा जागेश्वर नाथ महाविद्यालय के पहले ही किया गया है।
20 सीसीटीवी कैमरा की महाशिवरात्रि मेले की निगरानी की जाएगी मनचलों पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा सके। मनचलों की अब खैर नहीं किसी प्रकार की गलत गतिविधियां पकड़े जाने पर प्रशासन कानूनी कार्रवाई करेगी।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed