चकिया में आगमन को लेकर आदर्श जन चेतना समिति की कोर कमेटी ने महामहिम को सौंपा ज्ञापन

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया,चन्दौली ।आदर्श जन चेतना समिति के संरक्षक मंडल के सदस्य डॉ परशुराम सिंह और डॉक्टर गीता शुक्ला ने महामहिम राष्ट्रपति से बीते 13 फरवरी को वाराणसी के विश्वनाथ कारीडोर के गेस्ट हाउस में मुलाकात की। जहां राष्ट्रपति के चकिया में आगमन को लेकर ज्ञापन दिया।

राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात कर उन्हें चकिया आगमन के लिए ज्ञापन दिया गया‚ जिस पर उन्होंने आने के लिए जताई सहमति

शुक्रवार की सुबह समिति के नगर स्थित कैंप कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर जानकारी दी गई।
प्रेस वार्ता में डॉ परशुराम सिंह ने कहा कि आदर्श जन चेतना समिति वर्ष 2012 से लगातार जनपद के दक्षिणांचल में स्थित सुदूरवर्ती क्षेत्र में काम कर रही है। संस्था के माध्यम से प्रतिभाओं को तलाशने के लिए युवाओं को प्रशिक्षण देने के साथ ही काफी कुछ सोशल वर्क के कार्यक्रम कर रही है कोरोना काल में लोगों की मदद की गई। लोगों में आरटीआई की जानकारी के लिए जागरूकता कार्यक्रम कराए गए। कहा भविष्य में समिति के माध्यम से वृद्धाश्रम खोलने के प्रस्ताव पर काम किया जा रहा है।

आजाद भारत के अस्तित्व में आने के बाद चकिया में देश के न तो प्रधानमंत्री नहीं राष्ट्रपति का आगमन -संरक्षिका डॉ गीता शुक्ला

आदर्श जन चेतना समिति की संरक्षिका डॉक्टर गीता शुक्ला ने कहा आजाद भारत के अस्तित्व में आने के बाद चकिया में देश के न तो प्रधानमंत्री नहीं राष्ट्रपति का आगमन हुआ है। इसी के सापेक्ष राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात कर उन्हें चकिया आगमन के लिए ज्ञापन दिया गया। जिस पर उन्होंने आने के लिए सहमति जताई ।

वही आदर्श जन चेतना समिति की संरक्षिका डा गीता शुक्ला ने कहा कि हमारी समिति हर बार दिपावली व होली अति पिछडे क्षेत्रों के बच्चों व लोगो के साथ मनाती है इस बार भी हम अति पिछडे क्षेत्र के लोगों व बच्चों के साथ मनाएंगे। और उनके लिए साडियां व कपडे भी देगें। यही नही हमारी संस्था ने निर्णय लिया है कि हम कुछ बच्चों को उनके पूरे शिक्षा दीक्षा की ब्यवस्था करेगें।

आदर्श जन चेतना समिति का प्रतिनिधिमंडल शिघ्र मिलेगा महामहिम से

इस दौरान आदर्श जन चेतना समिति के अध्यक्ष एड शंभूनाथ सिंह ने कहा कि समिति ने हमेशा दबे कुचलो की आवाज बनकर काम किया है। समिति के प्रबंधक के सी श्रीवास्तव एडवोकेट ने बताया कि जल्द ही आदर्श जन चेतना समिति का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में राष्ट्रपति से मुलाकात कर आगमन को कंफर्म करेगा।

खबरी पोस्ट न्यूज लगातार दबे कुचले लोगों की आवाज बन कर रहेगी ‚खबरों के साथ कोई समझाैता नही के सी श्रीवास्तव एड

आदर्श जन चेतना समिति हमेशा सोशल कार्य करती रही है जिसके क्रम में 9 सितंबर सन 2022 को खबरी पोस्ट डॉट कॉम व खबरी पोस्ट न्यूज़ चैनल को लांच किया गया । जिसकी लांचिंग तत्कालीन विधानसभा के उपसभापति लक्ष्मण आचार्य ने किया था जो वर्तमान में सिक्किम के राज्यपाल हैं । खबरी पोस्ट लगातार दबे कुचले लोगों की आवाज बन कर उभर रहा है और वेव न्यूज़ और यूट्यूब चैनल के माध्यम से बेवाक खबर के लिए जाना जाने लगा है। और हम खबरों से कभी समझौता नहीं करेंगे ।

आदर्श जन चेतना समिति व खबरी पोस्ट न्यूज का मिशन चकिया में वृद्धा आश्रम की स्थापना करना तथा महामहिम राष्ट्रपति को बुलाना

उन्होंने कहा कि हमारा मिशन चकिया में वृद्धा आश्रम की स्थापना करना तथा महामहिम राष्ट्रपति को बुलाना है । इस दौरान समिति के सभी सदस्यों ने सहमति जताई । पत्रकार वार्ता ने समिति के संरक्षक राजेन्द्र प्रसाद जायसवाल , राजकुमार जायसवाल, सुधांशु किशोर, परवेज, रामदुलारे गोंड़, विजयानंद द्विवेदी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed