खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। सदर कोतवाली क्षेत्र के कुसी डौर गांव के समीप शुक्रवार को बरात में शामिल पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप सवार दो बरातियों की मौत हो गई। दो अन्य बरातियों को गंभीर चोट आई। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हादसे के बाद खुशी का माहौल गम में तब्दील

उधर, हादसे के बाद खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया। सादगी के साथ शादी की रस्में पूरी कराई गईं।
कुसी डौर गांव निवासी भरत लाल की बेटी की शादी के लिए शुक्रवार को वाराणसी के कपसेठी थाना अंतर्गत सिखड़ी नंदापुर गांव से बरात आई थी। दूल्हा समेत अधिकांश बराती पहुंच गए थे। कुछ बराती सामान लाने के लिए पिकअप लेकर जा रहे थे। गांव से कुछ पहले ही तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पिकअप सवार राजातालाब के मेंहदीगंज निवासी शशि शर्मा पुत्र तौकल शर्मा (35) की मौके पर मौत हो गई। कपसेठी के पुरंदह निवासी विनय राजभर (40), अरुण (19) और अजीत (20) को गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने विनय को मृत घोषित कर दिया। अरूण की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

पिकअप सामान लाने आ रही थी‚कि रास्ते में ही हो गया हादसा


सदर कोतवाल बालमुकुंद मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना घरवालों को दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखा गया है। घटना की छानबीन की जा रही है। उधर, हादसे के बाद शादी समारोह में खुशी का माहौल गम में बदल गया। बेहद सादगी के साथ शादी की रस्में निभाई गई। शाम को बरात को विदा किया गया। भरतलाल के मुताबिक बरात में शामिल पिकअप सामान लाने आ रही थी। रास्ते में ही हादसा हो गया। मृतकों में दुल्हे के परिवार का कोई करीबी सदस्य नहीं था।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow