बेखौफ बदमाशो के दिल से निकला पुलिस का खौफ पुलिस की कार्यवाई से बेखौफ हो रहे हैं बदमाश

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

पीडीडीयू नगर, चन्दौली। कोतवाली अंतर्गत कसाब मुहाल निवासी पत्रकार के घर पर कल लगातार तीसरी बार हुआ जानलेवा हमला। बेखौफ बदमाशो के दिल से निकला पुलिस का खौफ पुलिस की कार्यवाई से बेखौफ हो रहे हैं बदमाश। खबर प्रकशित करने से खुन्नस खाए लोगों ने नगर के पत्रकार मो० आफताब आलम के घर पर किया जानलेवा हमला। जिसमें पत्रकार के भाई इस्तेयाक आलम को आई गम्भीर चोटें।

पत्रकार के मामले को पुलिस मामले को गम्भीरता से लेती तो नही हो सकती थी घटना

घटना दिनांक 17-02-2023 की रात्रि लगभग 09:00 बजे की है। इस बाबत पीड़ित पत्रकार ने घटना की जानकारी कूड़ा बाजार चौकी प्रभारी राजकुमार शुक्ला को दिया घंटो बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद सुबह फिर मारपीट हो गई जिसमें पत्रकार के भतीजे का सर फट गया। पत्रकार ने घटना की जानकारी एसपी चन्दौली को फोन द्वारा दिया। स्थानीय पुलिस ने खानापूर्ती कर दोनों पक्ष से सात लोगों को 151 में जेल भेज दिया।

घात लगाए बैठे तीन लोगों ने लोहे के रॉड और लाठी डंडों से मारकर गम्भीर रूप से पत्रकार के भाई को किया घायल

तीसरे दिन पत्रकार के छोटे भाई सरफराज आलम पड़ाव से तगादा कर घर लौट रहे थें तभी घात लगाए बैठे तीन लोगों ने लोहे के रॉड और लाठी डंडों से मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। जबकि पीड़ित पत्रकार ने कुड़ा बाजार चौकी प्रभारी को अवगत कराया था कि विपक्षी गणों के घर लगभग 25 लोग जुटे हैं जिसमें कुछ बाहरी लोग भी शामिल है जो मारपीट की योजना बना रहे हैं तो चौकी प्रभारी ने बोला ऐसा कुछ नहीं है।

चौकी प्रभारी झाड़तें रहे पल्ला‚पत्रकार की एक नही सुनी जब कप्तान का आया फरमान तो हुए सक्रीय

कहते हुए पल्ला झाड़ लिया। सुबह जिस बात का डर था वही हुआ। पत्रकार के छोटे भाई को लाठी डंडों व रॉड से मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इस बाबत पीड़ित पत्रकार ने एसपी चन्दौली को दोबारा अवगत कराया तब उन्होंने निर्देशित किया की आप मुगलसराय कोतवाली जाइए और इंस्पेक्टर साहब से मिलिए।

पत्रकार का मामला पुलिस कत्पान से शिकायत करने पर हुआ हुआ दर्ज‚योगी राज में पत्रकारों का परिवार भी नही रहा सुरक्षित

पत्रकार ने फिर मुगलसराय कोतवाली पहुंच कर इंस्पेक्टर दिन दयाल पांडेय को घटना से अवगत कराया तब उन्होने घायल भाई का मेडिकल करवा कर मुकदमा दर्ज किया। नगर में घटना को लेकर मुगलसराय पुलिस की खूब किरकीरी हो रही है। जब पत्रकार का ही परिवार सुरक्षित नहीं है तो आम जनता के साथ क्या होगा। एक तरफ योगी सरकार कानून का राज कायम करने में लगी है और पत्रकारों के साथ कुछ भी गलत ना हो इसके लिए पूरी तरह से पुलिस को हिदायत भी दी जा रही है तो वहीं मुगलसराय पुलिस पत्रकारों को इतना हल्के में ले रही है कि उनका ख्याल ही नहीं करती है और उनके कही बातों पर कुछ भी गंभीरता से लेना मुनासिब नहीं समझती। अब जब पत्रकार का घर ही सुरक्षित नहीं है। लगातार जानलेवा हमला किया जा रहा है । बावजूद इसके पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है ।देखने वाली बात यह होगी की चौथी बार में किसका नम्बर आएगा या फिरु पुलिस कठोर कार्रवाई करके कानून व्यवस्था कायम करेगी‌ !

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed