शिवबारात के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमो का गठन’अभियुक्त जल्द होगें सलाखों के भीतर– एस पी

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चंदौली। शनिवार की देर शाम शिव बारात निकालने के दौरान मनबढ़ों ने युवकों पर हमला करके अधमरा कर दिया। जिसे नाजुक हालत में वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। घायल युवक ने डीजे पर अश्लील गाना बजाने का विरोध किया था। यह बात आरोपी पक्ष के लोगों को बुरी लग गई थी। वहीं एसपी अंकुर अग्रवाल ने आरापियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया है।

शिव बारात झांकी चतुर्भुजपुर स्थित बाबा कालेश्वर नाथ प्राचीन मंदिर जा रही थी और बज रहा था फूहड गाना‚जिसके विरोध करने पर हुआ बवाल

दरअसल, सकलडीहा कोतवाली के तेनुअट गांव में शनिवार को शिव बारात झांकी चतुर्भुजपुर स्थित बाबा कालेश्वर नाथ प्राचीन मंदिर जा रही थी। शिव बारात की झांकी में डीजे वाहन भी शामिल था। इसी बीच कुछ युवकों के द्वारा डीजे पर फूहड़ गाना बजा दिया गया गया। यह देख तेनुअट गांव के मनीष पांडेय द्वारा इसका विरोध करके गाने को बदलने का सुझाव दिया गया।इसी दौरान वाद-विवाद में शिव बारात में नशे में शामिल हुए लोगों ने मनीष पांडेय और देवाशीष पांडेय पर हमला कर दिया। वहीं बीच-बचाव करने गई युवक की माता राधिका पांडेय की भी पिटाई कर दी गई।

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस ने पहुंचकर भी बचाव करते हुए तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा पर भेजकर उपचार कराया। जिसमें देवाशीष पांडेय की हालत गंभीर होने के कारण वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।
देवाशीष पांडेय को सर में चोट लगी है, जिसे अचेत अवस्था में रेफर किया गया। वहीं परिजनों द्वारा सकलडीहा थाने में तेनुवट गांव के तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के भीतर होंगे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed