धर्म की नगरी काशी में गंदगी फैलाने वालों के फिलाफ वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस सख्त दो सगी बहनों व 4 युवतियों सहित 8 दबोचे गये

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। क्षेत्र के विश्वनाथपुरी कॉलोनी स्थित एक मकान में देह व्यापार के अवैध धंधे की सूचना पर शनिवार की देर शाम वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने मौके से दो सगी बहनों सहित चार युवतियों और चार युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। हालांकि संचालक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। भेलूपुर थाने में सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।  

विश्वनाथपुरी कॉलोनी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की जिसपर हुई कार्यवाही

भेलूपुर थाना के नेवादा क्षेत्र की विश्वनाथपुरी कॉलोनी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके यहां का एक मकान किसी ने किराये पर ले रखा है। उस मकान में अलग-अलग युवतियां आती रहती हैं। उन युवतियों के पास रोजाना सुबह से लेकर रात तक अलग-अलग युवकों की आवाजाही लगी रहती है। यह स्थिति कॉलोनी के अच्छे माहौल के लिए ठीक नहीं है।

शिकायत के आधार पर एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रमाकांत दूबे ने फोर्स के साथ छापा मारा। पुलिस ने मकान से चार युवतियां और चार युवकों को पकड़ा। मौके से शराब और सिगरेट के अलावा आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई। 

सेक्स रैकेट के वेस्ट बंगाल व छत्तीसगढ से भी जुडे तार ‚सगी बहनें कोलकाता की रहने वाली

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में निराला नगर का राहुल जायसवाल, चितईपुर का शिवचरण केसरी, अंबेडकर नगर जिले के टांडा का तजेंद्र सिंह और जौनपुर जिले के लाइन बाजार का कौलजीत सिंह है। वहीं, युवतियों में दो सगी बहने हैं और कोलकाता की रहने वाली है। एक युवती सोनभद्र की और एक अन्य छत्तीसगढ़ की रहने वाली है।

वहीं, देह व्यापार के अड्डे के संचालक मनोज जायसवाल उर्फ लालू का पता नहीं लगा। इस संबंध में इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया कि पकड़े गए युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

तीन साल पहले भी यही हुआ देह व्यापार का भंडाफोड़‚तीन से चार दिनों के दिये जाते थे 15से20हजार

गिरफ्तार युवतियों ने बताया कि उन सभी को मनोज जायसवाल उर्फ लालू ने बनारस बुलाया था। प्रति युवती तीन से चार दिन के लिए मनोज 15 से 20 हजार रुपये देता था। युवतियों ने मनोज को चितईपुर का निवासी बताया। हालांकि पुलिस का कहना था कि मनोज ने अपना सही नाम और पता युवतियों को नहीं बताया है।

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि जिस मकान से युवतियां और युवकों को पकड़ा गया है, उसके मालिक शहर में ही दूसरे हिस्से में रहते हैं। तीन साल पहले भी इस मकान में देह व्यापार के अवैध धंधे का भंडाफोड़ हुआ था।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed