खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

चंदौली। क्या पता था कि आज की रात उनकी आखिरी रात होगी। कुछ ऐसा ही वाक्या शनिवार देर रात हाइवे पर हुआ जहा पर एक ट्रक ने घर लौट रहे क्लीनिक संचालक को कुचल दिया। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। क्लीनिक संचालक बृजेश कुमार शर्मा सैयदराजा में अपनी क्लीनिक चलाते थे।

मौत से मचा कोहराम‚लीलापुर गांव के समीप तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में मार दी टक्कर

उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सदर थाना क्षेत्र जमुनीपुर गांव निवासी बृजेश कुमार शर्मा (50) सैयदराजा के उत्तरी बाजार स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के पास अपनी एक क्लीनिक चलाते थे। वह नित्य की भांति क्लीनिक बंद करके शनिवार की रात 10 बजे के करीब घर लौट रहे थे। जैसे ही वो लीलापुर गांव के समीप पहुचे कि तेज रफ़्तार ट्रक ने उनके बाइक में टक्कर मार दी। बृजेश शर्मा सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। घटनास्थल पर जुटे आसपास के ग्रामीणों में तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को मौके पर पहुची पुलिस ने एम्बुलेंस से बृजेश शर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बिना मेडिकल ट्रीटमेंट लिए ही तोड दिया दम

जहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के भेज दिया। वही पुलिस द्वारा मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया लोग रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। चौकी प्रभारी नवीन मंडी अखंड प्रताप ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed