खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

सुल्तानपुर । रन्नूपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार एक बाइक में टक्कर मारने के बाद खंती में पलट गई। घटना में बाइक  सवार बुआ भतीजी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। सभी बाइक सवार करीबी रिश्तेदार के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। कार सवार सभी लोग मौके से फरार हो गये। ।

अन्न्नप्राशन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे वाइक सवार बुआ-भतीजी

महोली कोतवाली क्षेत्र के ढकिया गांव निवासी सोनेश्री (65) का मायका पीतमपुर गांव में है। उसके भाई के पोते का अन्न्नप्राशन सोमवार को हुआ था। इस मौके पर आयोजित दावत में शामिल होने के लिए वह अपनी भतीजी राजेश्वरी (30) और बहन के पुत्र धर्मेंद्र (25) निवासी पिपरावां के साथ बाइक से पीतमपुर जा रही थी। सोमवार शाम लगभग पांच बजे महोली हरगांव मार्ग पर सीतापुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी और सड़क किनारे खंती में पलट गई।

हास्पीटल जाने से पहले ही हो गई थी मौत

टक्कर लगने से सोनेश्री, राजेश्वरी और धर्मेंद्र भी उछलकर सड़क और खंती में जा गिरे। धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। राजेश्वरी को जिला अस्पताल और सोनेश्री को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महोली ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तीनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed