खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

अयोध्या।उसे क्या पता था कि आज की टीप उसकी आखरी टीप होगी। ठीक ही कहा गया है कि हिले रोजी बहाने मौत । कुछ ऐसा ही नजारा यहा देखने को मिला जहा पर डिटर्जेंट पाउडर बेच रहे बाइक सवार सेल्समैन को पीछे से तेज रफ्तार पिकअप ने रौदा के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।उक्त घटना जनपद के रुदौली कोतवाली के भेलसर पुलिस चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित ग्राम मुजफ्फरपुर गांव के निकट टाटी बाबा मंदिर के पास की है। जहा एक महिला की हालत नाजुक बनी हु्ई है।

पुलिस जब तक पहुॅचती हो चुकी थी देर ‚ कट चुका था टिकट

घटना से राष्ट्रीय मार्ग पर अफरातफरी का माहौल बन गया। चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पलटी हुई पिकअप के नीचे दबे लोगों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला और हादसे की सूचना रुदौली पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही भेलसर चौकी प्रभारी द्रवेश द्विवेदी अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल महिला को एम्बुलेंस की सहायत से जिला अस्पताल भिजवाया। पिकअप को राष्ट्रीय मार्ग से हटवाकर भेलसर चौकी लाया गया। 

लखनऊ जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने अनियंत्रित होकर रौदा

प्राप्त समाचार के अनुसार गुरूवार की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे अपनी बाइक प्लैटिना पर सवार होकर एक सेल्समैन रोज की भांति मुजफ्फरपुर गांव के सामने बाइक खड़ी कर पाउडर बेच रहा था। इसी दौरान अयोध्या की ओर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने अनियंत्रित होकर पीछे से सेल्समैन को जोरदार टक्कर मार दी। और टक्कर मारने के बाद पलट गई।

घटना में सेल्समैन अब्दुल बारी पुत्र अब्दुल हसन निवासी चंदी भानपुर थाना तंबौर जिला सीतापुर सहित ग्राहक महिला सुरती (19) पुत्री बसंत लाल, जातिरा (42) पुत्री राम दुलारे निवासी जगदीशपुर मजरे फेलसंडा थाना कोतवाली रुदौली जनपद अयोध्या की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि हर्षमान (03) पुत्र तिलकराम निवासी जगदीशपुर मुजफ्फरपुर थाना कोतवाली रुदौली की हालत गंभीर होने पर एंबुलेंस से CSC रुदौली भेजा गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल अनुपा (23) पत्नी अनिल निषाद को भी एनएचएआई की एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया गया।

रुदौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह लगभग साढ़े 8 बजे की है। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आगे कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed