एक ही रात में चोरो ने तीन किलोंमीटर के दायरे में तीन घरों में दिया चोरी की घटना को अंजाम‚पुलिस लगाम लगाने में हो रही असफल

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क
चकिया ,चन्दौली। बीती रात चोरो ने एक साथ तीन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया।चोरो ने जेवर व नगदी पर किया हाथ साफ । जहाँ कोतवाली क्षेत्र के साड़ाडीह गांव में चोरों ने भाजपा के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह एडवोकेट के घर को निशाना बनाते हुए 28 हजार नगद सहित लगभग 25-26 लाख रुपए के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। वही हिनौती गाँव में दो घरों को भी निशाना बनाया। भुक्तभोगी उमाशंकर सिंह के छोटे भाई जनार्दन सिंह उर्फ मुन्ना ने घटना के बाबत लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

25 लाख के जेवर व 28 हजार नगदी पर चोरो का हाथ साफ

प्राप्त जानकारी के अनुसार साड़ाडीह गांव में भाजपा के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह एडवोकेट के छोटे भाई जनार्दन सिंह उर्फ मुन्ना अपने परिवार के साथ रहते हैं। बीती रात 12 बजे के आस पास पिछे से छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने जेवर व नगदी पर हाथ्म साफ कर दिया। सबसे पहले चोरो ने मुन्ना सिंह के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके मकान के दूसरे कमरे में रखी आलमारी को तोड़कर उसमें रखे 28 हजार रूपए नगद सहित 4 जोड़ी सोने का हार, 4 जोड़ी सोने की चूड़ी, 1 जोड़ी सोने का कंगन, सोने का दो मंगलसूत्र, सोने की 10 अंगूठी, सोने का नथिया दो, सोने का मांग टीका 1, 5 जोड़ी सोने का झुमका, 1 जोड़ी चांदी की पैजनी, 1 जोड़ी सोने की बाली, 2 जोड़ी सोने का टप्स पर हांथ साफ कर दिया।

गृह स्वामी को किया घर में बंद‚जाग जाने पर दरवाजा तोड़कर हुए फरार

घर में आलमारी के टूटने और खड़खड़ की आवाज से जब जनार्दन सिंह ने अपने कमरे का दरवाजा खोलना चाहा तो बाहर से बंद मिला। जिस पर उन्होंने फोन कर के आसपास के लोगों को बुला लिया। पड़ोसी युवकों के चहारदीवारी में पहुंचने से पहले ही चोर जेवर व नगदी सामान के साथ घर का उत्तरी दरवाजा तोड़कर फरार हो गए थे। जाते समय चोरो का पेचकस जो उन्होने लाकर तोड़ने में प्रयोग किया था छूट गया था जिसे पुलिस ने बरामद कियां।

भाजपा पदाधिकारियों का दबाव ‚ जल्द हो घटना का पर्दाफास

पड़ोसियों की मदद से घर से बाहर निकले जनार्दन सिंह ने रात्रि में ही घटना की जानकारी मोबाइल पर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके साथ ही कोतवाली पुलिस व एस ओ जी की टीम व क्राइम ब्रांच की टीम जासूरी कुतिया के साथ घटनास्थल पर पहुॅच गये। डाग स्क्वायड और एसओजी टीम ने भी घटनास्थल की गंभीरता से जांच की। घटना के बावत BJP के विधायक सहित पदाधिकारियों का पुलिस पर भारी दबाव है और पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्नवाल एस ओ जी टीम व क्राइम ब्रांच की टीम को भी घटना के पर्दाफास करने के लिए गठित करने की बात कही। वही दूसरी तरफ पुलिस फोर्स के साथ कोतवाल मुकेश कुमार ने हिनौती गाँव में जाकर मौका मुआयना किया और जानकारी ली। बताया कि अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नही कराई गई है। कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि महामंत्री के भाई के तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा।वही घटना की जानकारी होने के बाद भाजपा के लोगो के साथ ही साथ अधिवक्ता व क्षेत्रीय लोग भारी संख्या में महामंत्री से मिलकर जानकारी लेते नजर आयेे।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed