नोएडा पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों में शामिल एक बड़े SEX रैकेट का किया पर्दाफाश
SEX रैकेट का भंडाफोड़ कर मौके से 7 लड़कियों को पुलिस ने किया बरामद ‚4 लोगों को अरेस्ट

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

नोएडा। SEX रैकेट का भंडाफोड़ कर नोएडा पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों में शामिल एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. नोएडा के सेक्टर-41 के ओयो होटल में यह रैकेट चल रहा था जिसकी सूचना पर ACP-1 रजनीश वर्मा के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की। मौके से 7 लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया ।और होटल को सील कर दिया है। गैंग के लोग दिल्ली-एनसीआर में इस रैकेट का संचालन किया करते थे। फ़िलहाल पुलिस OYO होटल के मालिक की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है और जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 41 स्थित ओयो होटल में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां रिहायशी इलाके में स्थित ओयो होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था और जब पुलिस यहां पहुंची तो सारा नजारा देख हैरान रह गई।

जबरन कराया जा रहा था अनैतिक देह व्यापार

पुलिस का कहना है कि आरोपियों द्वारा महिलाओं से जबरन ओयो होटल जे-90 सेक्टर-41 नोएडा में अनैतिक देह व्यापार कराया जा रहा था। साथ ही ओयो होटल मालिक द्वारा होटल को अनैतिक देह व्यापार हेतु प्रयोग कराया जा रहा था। जिसके लिए कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस यहां पहुंची तो कई लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस के आने से ही पूरे होटल में हड़कंप मच गया। 

SEX रैकेट का भंडाफोड़ के दौरान 14 मोबाइल फोन, 01 पेटीएम स्कैनर, 1900 रुपये नकद व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद

पुलिस ने यहां से चार लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही सात महिलाओं को रेस्क्यू भी कराया गया है। डीसीपी नोएडा ने बताया कि थाना सेक्टर-39 की पुलिस और एएचटीयू पुलिस टीम द्वारा अनैतिक देह व्यापार में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से पुलिस ने 14 मोबाइल फोन, 01 पेटीएम स्कैनर, 1900 रुपये नकद व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं।

SEX रैकेट का भंडाफोड़ कर होटल को किया गया सील

सेक्टर-41 के रेजिडेंशियल एरिया में स्थित एक मकान को होटल में कंवर्ट किया गया था. यहां तीन फ्लोर ओयो को दिए गए थे. इन तीनों फ्लोर पर अनैतिक गतिविधियों का संचालन किया जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने होटल को सील कर आगे की जांच शुरू कर दी है

SEX रैकेट का भंडाफोड़ के दौरान आइए देखे कौन – कौन रहे आरोपी

1.गजेन्द्र कुमार पुत्र कुवरपाल निवासी ग्राम बडाईपूरा, थाना नसीरपुर, जनपद फिरोजाबाद वर्तमान निवासी जे-90, सेक्टर-41, नोएडा। 
2.आलोक कुमार पुत्र नरेन्द्र सिंह निवासी चौहान चौपाल, शिवम चौहान का मकान, बरौला, थाना सेक्टर-49, नोएडा। 
3.प्रवीण पुत्र रणधीर सिंह निवासी अमित राणा का मकान, समरविला स्कूल के पास, डी ब्लॉक, चोडा गांव, सेक्टर-22, थाना सेक्टर-24, नोएडा। 
4.धर्मेन्द्र कुमार सिंह पुत्र भुवनेश्वर सिंह निवासी बी-73, ब्रहमपुरी नागलोई, नजफगढ, साऊथ वेस्ट, दिल्ली।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

You missed