srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

सूरज की पहली किरण में 7 रंग हो,बागों में फूलों की खुशबू संग हो, 
आप जब भी खोलें अपनी पलकें, आपके चेहरे पर खबरी का रंग हो..Happy Holi।

सम्पादक की कलम से

खबरी का सफरनामा

खबरी पोस्ट के सम्मानित पाठको‚’विज्ञापनदाताओं के साथ ही साथ गूगल को भी खबरी पोस्ट की तरफ से ढेर सारी होली की शुभकामनाएं,खबरी पोस्ट ने अपने न्यूनतम समय में जो मुकाम हासिल किया है उसके लिए आप सभी का आशिर्वाद के साथ ही खबरी पोस्ट टीम के साथ इसके साथ ही साथ आदर्श जन चेतना समिति के बोर्ड मेम्बरान व पदाधिकारियों का तहेदिल से घन्यबाद जिसने अपना मीडिया पार्टनर के रूप में खबरी पोस्ट को मान्यता प्रदान की।

आज की डेट में खबरी पोस्ट को 86 देशों में देखा जा रहा है ‚ यकीन मानिए आप यहा ही नही 86 देशों में देखे जा रहे है

जिसकी वजह से आज हम पूरे 86 देशों में देखे जा रहे है। हम आप को बता दे कि खबरी पोस्ट की ग्रान्ड ओपनिंग विधानपरिषद के उपसभापति लक्ष्मण आचार्य क्षेत्रीय विधायक कैलाश खरवार व प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में दिनांक 9 सितम्बर को की गई थी। जिसके बाद लक्ष्मण आचार्य को 11फरवरी को सिक्कीम का राज्यपाल बनाया गया। जिसके बाद खबरी पोस्ट ने कभी पिछे मुडकर नही देखा।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

खबरी को गुगल न्यूज पर देखने के लिए हमारे लिंक https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMNK8vwsw39fWAw?ceid=IN:en को क्लिक करें।

हमारी आडिटोरियल टीम व टेक्निकल टीम ने अपने अथक प्रयास से वह मुकाम हासिल किया जिसके लिए हमारी टीम सही में भागीदार रही। मात्र लांचिंग के एक सप्ताह के अन्दर गूगल ने अपने एड व वी डी ओ एड देने के लिए एप्रूब्ड किया और इसके साथ ही हमारी खबरों को गूगल में लिस्टेड भी किया गया । हमारी खबरों पर गुगल न्यूज पर देखने के लिए हमारे लिंक https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMNK8vwsw39fWAw?ceid=IN:en पर देख सकते है।

https://khabaripost.com/को एक-एक दिन में 50 हजार बार तक देखा गया

हमारी खबरों को गूगल न्यूज पर कही भी कभी भी देखा जा सकता है। हमारी बेवसाइड https://khabaripost.com/को एक-एक दिन में 50 हजार बार तक देखा गया है। इसके साथ ही हमारी खबरें एक समय में एक मिनट में 450 लोगो तक ने एक साथ भी देखा है।यही नही हमें उस समय भी अपनी टीम पर गर्व की अनुभूति होती है जब हमारी कोई भी खबरे दो सौ से कम ब्यू नही करती यहॉ तक कि अनेकानेक खबरे तो 500 से लेकर एक हजार से ऊपर ही उनके ब्यू जाते है। हमे उस समय प्राउड फील होता है जब लोग कहते है कि हमारी भी खबरें आप खबरी पर लगा दीजिए।

यू ट्यूब चैनल की भी लाचिंग 26 अक्टूबर सन् 2022 तब से नित नये मुकाम के साथ आप के बीच

यकीन मानिए उस समय ऐसा लगता है कि जैसे हमारी मेहनत व हमारी टीम के मेहनत का प्रतिफल मिल गया है। सच में आप का सहयोग और साथ से ही ऐसा हो सका । हमने अपने यू ट्यूब चैनल की भी लाचिंग 26 अक्टूबर सन् 2022को कर दी है। आप यू ट्यूब पर जाकर Khabari post news सर्च कर सकते है। यही नही आप ने अगर अभी तक हमारे चैनल को subscribe नही किया है तो निश्चित रूप से SUBSCRIBE* बटन दबाकर हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें। जिससे हम आप को खबरों की नित अपडेट देते रहे– https://youtube.com/@khabaripost?sub_confirmation

जब से खबरी न्यूज की यू ट्यूब पर लाचिंग की गई तब से यू ट्यूब में भी खबरी न्यूज ने धूम मचा रखा हैं। आज हमे यह कहने में कोई गुरेज नही है कि हमारी यू ट्यूब टीम भी अपना परचम पूरी तरह से लहरा रही है। हम सबसे पहले ग्राउंड रिर्पोट नगर पंचायत का लेकर आये जो काफी सराहा गया। जिसके बाद लगातार खबरी ने इन्टरब्यू के माध्यम से लोगो को जागरूक करने के साथ ही साथ ऐसी –ऐसी खबरो को प्रकाशित किया कि लोग देखने को मजबूर हो जाय। यही नही हमने लोगो की जानकारियों को भी अपडेट करने के साथ ही साथ उनके लिए लेकर आये डाकूमेंट्री जिसको काफी सराहा गया।

जल्द ही आप के बीच खबरी की नई पेशकश् GOOD MORNING से GOOD NIGHT लेकर आ रहे है

यही नही हम जल्द ही आप के बीच होंगे नित नई खबरों के को लेकर गुड मार्निंग से गुड नाइट के साथ । हम आप के मार्गदर्शन व आर्शिवाद के आकांक्षी है। जो आप ने कमेंट के माध्यम से हमे प्रदान किया है। खबरी की आडिटोरियम टीम में,सब इडिटर वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश द्विवेदी, प्रो0नागेन्द्र सिंह ‚दिनेश चन्द्रा ,के साथ ही साथ टेक्निकल हेड धर्मबीर सिंह व नीरज सिंह जी भी बधाई के पात्र है। जिनके अथक प्रयास से यह मुकाम हासिल हो सका है।वे ही नही उन्हे भी हम बधाई देना चाहेंगे जो हमे दिन रात की परवाह किये बिना लगातार खबरों से अपडेट करते रहते है। जिसके लिए अनिल द्विवेदी ‚रामयश चौबे‚अवधेश द्विवेदी ‚त्रिनाथ पांडेय‚सुधांशु जायसवाल‚परवेज अंसारी‚बृजेश केशरी‚लारेंश सिंह‚आशु पांडेय‚प्रभात सिंह चंदेल‚अम्बुज मोदनवाल जेा लगातार लगे रहते है। एक – एक खबरों के कवरेज के लिए ।

खबरी कभी खबरों के साथ समझाैता नही करती

आप को एक बात और बता देना चाहता हूॅ कि हम हरदम सच्ची और सटीक खबरों को ही स्थान देते है। कही से भी कोई भी खबर के तह तक जाने के बाद ही हम उसका प्रकाशन वर्जन के साथ करते है। जिसकी सार्थकता परिलक्षित हो।

अस्तु एक बार पुनः होली पर्व की तहे दिल से शुभकामनाएं इसी के साथ कि ‘‘तूफान को तूफान होने का वहम निकल गया,इक चिराग से टकराया और दम निकल गया।’’

आप का अपना के0सी0 श्रीवास्तव एड0 इडिटर खबरी पोस्ट, ब्यूरो प्रमुख तरूण मित्र हिन्दी दैनिक व प्रबंधक आदर्श जन चेतना समिति उ प्र।