srvs-001
srvs
WhatsApp Image 2023-08-12 at 12.29.27 PM
Iqra model school
WhatsApp-Image-2024-01-25-at-14.35.12-1
WhatsApp-Image-2024-02-25-at-08.22.10
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.39
WhatsApp-Image-2024-03-15-at-19.40.40
jpeg-optimizer_WhatsApp-Image-2024-04-07-at-13.55.52-1
previous arrow
next arrow

खबरी पोस्ट नेशनल न्यूज नेटवर्क

इलिया‚चंदौली। सैैदूपुर फीडर पर विद्युत आपूर्ति ठप रहने से आक्रोशित ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद के आवास का घेराव करते हुए शनिवार की देर शाम उनके आवास पर धरने पर बैठ गए। और तत्काल विद्युत आपूर्ति बहाल किए जाने की मांग पर अड़े रहे।

उपभोक्ताओं का आरोप कि बिजली कर्मियों की हड़ताल के बाद भी चकिया टाउन एरिया में विद्युत आपूर्ति निर्बाध गति से जब कि ग्रामीण इलाकों में शुक्रवार से ही पूरी तरह से आपूर्ति ठप

सैदूपुर के उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजली कर्मियों की हड़ताल के बाद भी चकिया टाउन एरिया में विद्युत आपूर्ति निर्बाध गति से हो रही है। जबकि ग्रामीण इलाकों में शुक्रवार से ही पूरी तरह से आपूर्ति ठप कर दी गई है। जिसके लिए पूरी तरह से संबंधित अधिकारी दोषी हैं।

khabaripost.com
sagun lan
sardar-ji-misthan-bhandaar-266×300-2
bhola 2
add
WhatsApp-Image-2024-03-20-at-07.35.55
previous arrow
next arrow

बिजली ठप रहने से पेयजल के लिए मचा हाहाकार

ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली ठप रहने से पेयजल के लिए हाहाकार मचा है। तो अंधेरे में रहने को लोग विवश हो गए हैं। ग्रामीणों के सब्र का बांध तब टूट गया जब शनिवार की शाम तक विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई। तो आक्रोशित दर्जनों की संख्या में ग्रामीण चकिया उपकेंद्र पर पहुंचकर घेराव करने लगे।

बिजली फाल्ट रहने के कारण आपूर्ति बहाल न होने की बात कह कर उपजिलाधिकारी ने मामले को टाला

इसी बीच मौके पर मौजूद उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद ने बिजली फाल्ट रहने के कारण आपूर्ति बहाल न होने की बात कह कर मामले को टाल दिया। लेकिन ग्रामीण नहीं माने जैसे ही एसडीएम अपने आवास पहुंचे ग्रामीण भी उनके आवास पर पहुंचकर उनका घेराव करते हुए धरना पर बैठ गए और तत्काल आपूर्ति बहाल कराए जाने की मांग करने लगे।

सुबह तक आपूर्ति शुरू हो जाने की बात पर माने तब जाकर धरना समाप्त

इसी बीच मौके पर पहुंचे जिला पंचायत सदस्य दशरथ सोनकर ने एसडीएम से ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बहाल की जाने को लेकर वार्ता की जबकि उपजिलाधिकारी ने विद्युत अगले दिन विद्युत आपूर्ति शुरू कराए जाने की बात कह कर लोगों को आश्वस्त किया। एसडीएम से वार्ता के बाद जिला पंचायत सदस्य दशरथ सोनकर के आश्वासन पर ग्रामीण सुबह तक आपूर्ति शुरू हो जाने की बात पर माने तब जाकर धरना समाप्त हुआ।

धरना देने वालों में सपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के साथ ए रहे मौजूद

धरना देने वालों में सपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार गुप्त, सैदूपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष लक्ष्मण वर्मा, दिनेश सिंह, संदीप गुप्ता, युगलेश्वर केसरी, प्रिंस गुप्ता, विष्णु गुप्त, सनी गुप्ता, अरुण, अक्षय वर्मा, उपेंद्र, यमराज, राकेश श्रीवास्तव, राहुल, अमित, संतोष, रवि, राकेश, जितेंद्र, संदीप, कुंदन, पप्पू आदि लोग रहे।

इलिया। सैैदूपुर फीडर पर विद्युत आपूर्ति ठप रहने से आक्रोशित ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद के आवास का घेराव करते हुए शनिवार की देर शाम उनके आवास पर धरने पर बैठ गए। और तत्काल विद्युत आपूर्ति बहाल किए जाने की मांग पर अड़े रहे।
सैदूपुर के उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजली कर्मियों की हड़ताल के बाद भी चकिया टाउन एरिया में विद्युत आपूर्ति निर्बाध गति से हो रही है। जबकि ग्रामीण इलाकों में शुक्रवार से ही पूरी तरह से आपूर्ति ठप कर दी गई है। जिसके लिए पूरी तरह से संबंधित अधिकारी दोषी हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली ठप रहने से पेयजल के लिए हाहाकार मचा है। तो अंधेरे में रहने को लोग विवश हो गए हैं। ग्रामीणों के सब्र का बांध तब टूट गया जब शनिवार की शाम तक विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई। तो आक्रोशित दर्जनों की संख्या में ग्रामीण चकिया उपकेंद्र पर पहुंचकर घेराव करने लगे। इसी बीच मौके पर मौजूद उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद ने बिजली फाल्ट रहने के कारण आपूर्ति बहाल न होने की बात कह कर मामले को टाल दिया। लेकिन ग्रामीण नहीं माने जैसे ही एसडीएम अपने आवास पहुंचे ग्रामीण भी उनके आवास पर पहुंचकर उनका घेराव करते हुए धरना पर बैठ गए और तत्काल आपूर्ति बहाल कराए जाने की मांग करने लगे। इसी बीच मौके पर पहुंचे जिला पंचायत सदस्य दशरथ सोनकर ने एसडीएम से ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बहाल की जाने को लेकर वार्ता की जबकि उपजिलाधिकारी ने विद्युत अगले दिन विद्युत आपूर्ति शुरू कराए जाने की बात कह कर लोगों को आश्वस्त किया। एसडीएम से वार्ता के बाद जिला पंचायत सदस्य दशरथ सोनकर के आश्वासन पर ग्रामीण सुबह तक आपूर्ति शुरू हो जाने की बात पर माने तब जाकर धरना समाप्त हुआ।
धरना देने वालों में सपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार गुप्त, सैदूपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष लक्ष्मण वर्मा, दिनेश सिंह, संदीप गुप्ता, युगलेश्वर केसरी, प्रिंस गुप्ता, विष्णु गुप्त, सनी गुप्ता, अरुण, अक्षय वर्मा, उपेंद्र, यमराज, राकेश श्रीवास्तव, राहुल, अमित, संतोष, रवि, राकेश, जितेंद्र, संदीप, कुंदन, पप्पू आदि लोग रहे।